छत्तीसगढ़ चुनाव: स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने वाले युवकों ने किया बड़ा खुलासा
छत्तीसगढ़ चुनाव: स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने वाले युवकों ने किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में मतदान होने के बाद ईवीएम स्ट्रांग रूम में जमा हो गए हैं,  जिसके बाद जगदलपुर में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर घुसने के मामला सामने आया था, जिसमे पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया था. इन तीनों से काफी देर तक पूछताछ भी की गई थी. वहीं, पुलिस अधिकारियों द्वारा तीनों संदिग्धों से पूछतरछ का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एएसपी संजय महादेवा को एक युवक पर कुर्सी फेंकते देखा जा सकता है, पूछताछ के दौरान इन युवकों को पीटा भी गया है. ये तीनों युवक एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले बताए जा रहे हैं.

पेट्रोल-डीज़ल : आज फिर गिरे दाम, जानिए महानगरों में क्या है भाव

पूछताछ के दौरान सीएसपी हेमसागर सिदार भी उपस्थित हैं जिन्होंने एक युवक को थप्पड़ मारा है. इस दौरान कमरे में कुछ कांग्रेस नेता और मीडियाकर्मियों के होने का दावा किया है. इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने दो सुरक्षाकर्मियों को बर्खास्त भी कर दिया है, जगदलपुर में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर घुसने के मामले में कांग्रेस भाजपा पर निशाना साध रही है, कांग्रेस का कहना है कि निष्पक्ष चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में जरुरी कदम उठाए जाएं.

पेट्रोल-डीज़ल : आज फिर गिरे दाम, जानिए महानगरों में क्या है भाव

पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि जगदलपुर के महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर घुसने के मामले में पुलिस ने उमापति तिवारी, विजय मरकाम और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया है. स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में लैपटॉप लेकर प्रवेश करने वाले तीनों युवकों ने पूछताछ के दौरान कहा था कि वे लोग स्ट्रॉन्ग रूम परिसर से कुछ दूरी पर स्थित रिलायंस टावर में मेंटेनेंस का कार्य कर रहे थे.

खबरें और भी:-

इंडिगो बनी 200 एयरक्राफ्ट वाली देश की पहली कंपनी

इंडियन रेलवे की बड़ी कामयाबी, इस एक तकनीक को बदल कर की करोड़ों की बचत

अमिताभ ने इन्हे दान किए 50 लाख रूपए, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -