छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- आज शाम तक हो जाएगा कांग्रेस अध्यक्ष का ऐलान

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- आज शाम तक हो जाएगा कांग्रेस अध्यक्ष का ऐलान

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं।  लेकिन दिल्ली रवाना होने से उन्होंने पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रायपुर में कहा है कि आज यानी शनिवार की शाम तक कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का ऐलान कर दिया जाएगा। बता दें कि दिल्ली में आज ही सीडब्ल्यूसी की बैठक हो रही है। 

इस बैठक में कांग्रेस शासित प्रदेशों के सीएम, सीडब्ल्यूसी के सदस्य और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए हैं। बैठक की अध्यक्षता यूपीए चेरयरपर्सन सोनिया गांधी कर रही हैं। भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा अपना सदस्यता अभियान पूरा नहीं कर पाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह सच है की लोग भाजपा को पसंद नहीं कर रहे हैं, इसलिए उनसे नहीं जुड़ रहे हैं।

सीएम भूपेश बघेल ने एनजीटी द्वारा 500 उद्योग बंद करने के आदेश पर कहा कि मैंने रिपोर्ट नहीं देखी है। देखने के बाद ही इस मामले पर कुछ बोल पाऊंगा। वहीं कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में हिस्सा लेने के लिए राहुल-सोनिया गांधी मुख्यालय पहुंच चुके हैंं। बैठक का मुख्य एजेंडा कांग्रेस अध्यक्ष का चयन करना है। सूत्रों के अनुसार सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का ऐलान किया जा सकता है।

सुषमा स्वराज के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा, नम आँखों से बेटी बांसुरी ने दी श्रद्धांजलि

समुद्र के रास्ते हमला करने की फिराक में पाक, हाई अलर्ट पर इंडियन नेवी

31 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर से अलग हो जाएगा लद्दाख, बनेंगे दो केंद्र शासित प्रदेश