खाना नहीं पकाया तो माँ-बाप ने 12 वर्षीय बेटी को मारकर जंगल में फेंका, फिर रचा ये ड्रामा
खाना नहीं पकाया तो माँ-बाप ने 12 वर्षीय बेटी को मारकर जंगल में फेंका, फिर रचा ये ड्रामा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में माता-पिता की क्रूरता की हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां माता-पिता ने अपनी ही 12 वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतार दिया और उसका शव जंगल में फेंक दिया। घटना जून माह की है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी माता-पिता को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, सरगुजा जिले के खाला दरिमा गांव में रहने वाले विश्वनाथ एक्का ने जून माह में अपनी बेटी कीके लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी।

लड़की के पिता विश्वनाथ एक्का ने जानकारी दी थी कि 28 जून को जब वे घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बेटी ने खाना नहीं बनाया है और बैलों को भी चारा नहीं दिया है। इससे आक्रोशित होकर उन्होंने अपनी बेटी को डंडे से पीटना चालु कर दिया। पिटाई के दौरान लड़की जमीन पर गिर पड़ी। उसका सिर एक पत्थर से टकरा गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के वक़्त पीड़िता की मां भी घर पर ही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद विश्वनाथ एक्का और उनकी पत्नी ने शव को पास के जंगल में फेंक दिया। 

अगले ही दिन दोंनों दरिमा पुलिस थाने पहुचे और लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। शिकायत दर्ज होने के बाद 26 अगस्त को लड़की के पिता ने ही पुलिस को कॉल किया। पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी का क्षत-विक्षत शव तुला के जंगल में बरामद हुआ है। उसने अपनी बेटी की पहचान कपड़ों और चप्पलों से की है। पुलिस ने जब विश्वनाथ एक्का और उसकी पत्नी से पूछताछ की, तो दोनों के झूठ का भंडाफोड़ हो गया। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने ही बेटी की हत्या करना कबूल कर लिया। दोनों के खिलाफ हत्या के अलावा सबूतों से छेड़छाड़ करने का केस भी दर्ज किया गया है। पुलिस की छानबीन अभी जारी है।

रिलायंस स्मार्ट पाइंट पर नापतौल विभाग ने की कार्रवाई, अधिक मूल्य वसूल रहे थे कर्मचारी

शराब ठेकेदारों की खुलेगी पोल, अपर कलेक्टर ने हाथ में लिया जिम्मा

काल के ग्रास में गई स्कूली छात्रा, ट्यूशन का बोल निकली थी घर से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -