सगाई टूटने से दुखी था बैंक मैनेजर, गुस्से में उठा लिया खौफनाक कदम

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बैंक मैनेजर 28 साल के राजनांदगांव निवासी पलाश अग्रवाल का शव पाया गया है। वह बुधवार रात से लापता था। परिजन उसकी तलाश में लगे हुए थे। इसी  बीच शिवनाथ नदी के पुल पर उसकी कार देखी गई। इसके बाद अनहोनी की आशंका पर पुलिस को जानकारी मिली। खबरों का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार की जांच कर रही है। पुलिस ने कार से दो मोबाइल फोन और एक रस्सी बरामद की। शक होने पर गोताखोरों की सहायता से तलाश शुरू की। इस  बीच पलाश अग्रवाल का शव बरामद हुआ।

शादी टूटने से सदमे में था: पलाश अग्रवाल के माता-पिता का कहना है कि, उनका बेटा पलाश रायपुर की एक निजी बैंक में जॉब करता था। उसका रिश्ता रायपुर की रहने वाली युवती से एक माह पहले तय हुआ था। अचानक 28 सितंबर बुधवार को रिश्ता टूट गया। जिससे वह सदमे में था। हम लोगों ने उसे समझाने की बहुत प्रयास भी किया है।

ऐसा कदम उठा लेगा: उन्होंने कहा है कि बेटे ने बुधवार देर रात तक हमसे फोन पर वार्ता भी की है। अचानक उसने फोन रख दिया। जिसके उपरांत रात लगभग 1 बजे के बाद से उसका फोन बंद बता रहा था। अनहोनी की आशंका पर हम लोगों ने बेटे की तलाश शुरू की। बेटा ऐसा खौफनाक कदम उठा लेगा ऐसा हम लोगों ने सपने में भी कभी नहीं सोचा।

लाखों के जाली नोटों के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, पूर्णिया में पकड़ाया पूरा गिरोह

दो बेटों ने किया था अपने पिता का क़त्ल, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

'बहन पर गन्दी नज़र रखता था..', भाई ने 9वीं के छात्र को मार डाला

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -