चाट विक्रेता को उतारा मौत के घाट, गन्ने के खेत में मिला शव
चाट विक्रेता को उतारा मौत के घाट, गन्ने के खेत में मिला शव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में चाट विक्रेता की गला रेत कर हत्या कर दी गई है और उसकी लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम सलेम सराय के जंगल में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में करीब बाइस वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा.

वहीं बताया गया है कि उसकी गाला रेत कर हत्या की गई थी. इसी के साथ उसके शव के पास ही बाइक खड़ी थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों की सूचना पर डिलारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकरशव को कब्जे में लिया और बाद में उसकी शिनाख्त अमरोहा के जोया के मोहल्ला चैधरियान निवासी सचिन बंसल के रूप में हुई। वह मुरादाबाद के कटघर के सूर्य नगर में रहता था.

वहीं बताया गया है कि हिमगिरी कालोनी के पास चाट ठेला लगाता थ और मरने वाले व्यक्ति के भाई गौरव ने बताया कि ''सचिन मंगलवार शाम निकला था, उसके बाद घर नहीं लौटा.'' इस मामले में मिली जानकरी के अनुसार डिलारी पुलिस ने अज्ञात क खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

नशे में युवक ने मार ली अपने प्राइवेट पार्ट पर गोली, काटना पड़ा आधा निजी अंग

पीरियड्स के कपड़े ने ले ली युवती की जान, सामने आई चौकाने वाली वजह

पति की मौत के बाद बेटे के दोस्त संग संबंध बनाने लगी महिला, कहा-' वो तो गए तुम ही करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -