पति के डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर में सेक्सी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
पति के डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर में सेक्सी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जो आप यहां देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की फ्रंट कट ड्रेस में हाॅट अवतार में दिख रही हैं और इस ड्रेस में नेट भी लगा है. वहीं मिनिमल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस दौरान प्रियंका ने छोटे से ईयरिंग्स और ब्लैक हील कैरी की है. इसी के साथ बात करें निक की तो वह फ्राॅर्मल सूट में हैडसम लग रहे हैं. जी हाँ, वहीं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है और कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं.

आप सभी को बता दें कि फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और सभी को यह लुभा रहीं हैं. जी दरअसल यह तस्वीरें निक की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'Chasing Happiness' के प्रीमियर की हैं और इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में जोनस ब्रदर्स के बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी. जी हाँ, वहीं इसमें उनके पैशन म्यूजिक करियर सभी के बारे में इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए लोगों को पता चलेगा. खबरों के मुताबिक़ इस डॉक्यूमेंट्री की खास बात यह है कि इसमें प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं जो ट्रेलर में देखा जा सकता है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो चुका है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की झलक नजर आई है जो आपने देखी ही होगी.

वहीं डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की झलक दिखाई गई हैं और उसमे जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर भी नजर आई हैं. इसी के साथ इसमें जोनस ब्रदर्स की कुछ ऐसी वीडियोज भी हैं जिसे किसी ने आज तक नहीं देखा होगा. आप सभी को बता दें कि यह डॉक्यूमेंट्री 4 जून यानी आज रिलीज होने वाली है. वहीं Chasing Happiness डॉक्यूमेंट्री को एमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकने का अंदेशा है.

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

6 पैक्स पर सलमान का खुलासा, कहा- 'मेरे एब्स इतने बड़े, लगता है जैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -