तलाक को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एवं उनकी पत्नी चारू असोपा की मैरिड लाइफ मुश्किल दौर से गुजर रही है। शादी के कुछ दिनों पश्चात् से ही राजीव एवं चारू के रिलेशनशिप में दरार आने की खबरें आने लगी थीं। हालांकि, इस बात पर दोनों ने ही चुप्पी साधे रखी। कुछ वक़्त पश्चात् देखा गया कि दोनों साथ रहने लगे, मगर अब चारू असोपा ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वह राजीव सेन से तलाक चाहती हैं। दोनों की शादी को 3 वर्ष हुए हैं। चारू, राजीव को कई मौके दे चुकी हैं। कपल के बीच की कड़वाहट बहुत अधिक हो गई है।

चारू का कहना है कि राजीव उनके बारे में बहुत गलत चीजें फैला रहे हैं। वहीं, राजीव बोलते हैं कि चारू ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छिपाई है। अब चारू असोपा के पश्चात् राजीव सेन ने तलाक की बात पर चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने पत्रकारों से अपील की है कि वह उनकी शादी टूटने पर फोकस न करें। राजीव सेन ने लिखा, "भारत में बहुत कुछ हो रहा है तथा जब बात आती है न्यूज ब्रेक करने की तो फिर वह चाहे अच्छी हो या बुरी, मैं मीडिया से निवेदन करता हूं कि वह उसी पर ध्यान दे, न कि मेरी शादी और परिवार पर।"

इसके साथ ही राजीव सेन ने अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है जो उन्हें निरंतर सपोर्ट कर रहे हैं तथा पॉजिटिव वाइब्स भेज रहे हैं। वहीं, चारू असोपा ने मीडिया इंटरव्यू में राजीव सेन संग तलाक की बात को रखते हुए बोला था कि हर किसी को पता है कि हमारी शादी में बीते 3 वर्षों से समस्याएं आ रही हैं। जब से हमने शादी की है, मैंने हमेशा उन्हें मौके दिए हैं। पहले मैं अपने लिए देती थी तथा फिर मेरी बेटी के लिए। मगर एक मौका देते-देते 3 वर्ष कब निकल गए मुझे पता नहीं चला। 

करण-तेजस्वी नहीं बल्कि टीवी की ये हसीना करेगी बिग बॉस को होस्ट!

'टीवी नहीं तो बीवी नहीं', चौकाने वाला है ये मामला

'कन्हैयालाल के बाद अब तेरी बारी...', इस मशहूर स्टार को मिली गला काटने की धमकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -