'चारु असोपा' ने शानदार लंहगे के लिए ननद सुष्मिता सेन को लिखा ख़ास मैसेज
'चारु असोपा' ने शानदार लंहगे के लिए ननद सुष्मिता सेन को लिखा ख़ास मैसेज
Share:

अपने बॉयफ्रेंड राजीव सेन के साथ टीवी ऐक्ट्रेस चारु असोपा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों ने 16 जून को करीबी दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में प्राइवेट सेरिमनी में गोवा में शादी की है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई हुई हैं. हाल ही में खबर थी कि राजीव की बहन सुष्मिता सेन ने भाभी चारु को बेहद खूबसूरत लहंगा गिफ्ट किया है. अब चारु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ सुष्मिता सेन को थैंक यू बोला है. इस लंहगे मे वे बेहद सुंदर लग रही थी. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा का बेटा कैरव के साथ घटने वाली ये घटना

सोशल मीडिया पर अपने मैसेज मे चारु ने कैप्शन के माध्यम से लिखा है, कि हर लड़की खुद को दुलहन के रूप में देखने का सपना देखती है, थैंक यू दीदी मेरा सपना इतनी खूबसूरती से पूरा करवाने के लिए. साथ ही उन्होंने लव यू सो मच भी लिखा है. 

को-स्टार्स संग डिनर करने पहुंचे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसीन खान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चारु इस रेड और गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं साथ में उन्होंने मैचिंग जूलरी और राजस्थानी चूड़ा पहन रखा है. अपने सारे पुराने इंटरव्यूज के दौरान उन्होंने बताया था कि सुष्मिता सेन ने उनका लहंगा पसंद किया है और वह इसे पहनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.कि चारु की मां ने भी सुष्मिता सेन को लहंगा गिफ्ट किया था जिसकी विडियो क्लिप उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी. सुष्मिता राजीव से बड़ी हैं और उन्होंने शादी के सभी अरेंजमेंट्स खुद संभाले थे. उनकी शादी पर फैंस की ओर दे शुभकामनाएं के मैसेज भी किए गए है.

खत्म हुआ दिशा वकानी का सफर, अब 'तारक मेहता...' में आएगी यह नयी एक्ट्रेस

जल्द ऑफ-एयर होंगे यह शोज, नाम सुनकर फैंस रह गए शॉक्ड

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -