शादी टूटने की ख़बरों पर आई इस मशहूर अदाकारा की प्रतिक्रिया, फैंस को लगा धक्का

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा और सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारु असोपा के हस्बैंड राजीव सेन के साथ बनते बिगड़ते रिश्ते हमेशा से ही ख़बरों में बने रहे हैं। अब एक बार फिर से चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। इन सबके बीच चारु असोपा ने राजीव के साथ अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं तथा अब इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने बिगड़ते रिश्तों की वजह की तरफ इशारा किया है। 

चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें लिखा है, "दूरियां रिश्तों को खत्म नहीं करती हैं बल्कि कम बातचीत करना और देरी से रिप्लाई करना चीजों को खराब करता है।" चारु की ये प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ भी प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि पति राजीव की इसी हरकत की वजह से चारु और राजीव के रिश्ते शादी टूटने के अंजाम तक पहुंच चुके हैं। 

आपको बता दें कि हाल ही में चारु ने बेटी जियाना का पहला पितृ दिवस भी अकेले ही सेलिब्रेट किया था। पितृ दिवस के अवसर पर चारू असोपा ने अपना एक व्लॉग भी साझा किया था जिसमें वो बहुत परेशान नजर आ रही थीं तथा सभी से अपील कर रही थीं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए। 

बोल्ड सीन्स को लेकर माहिरा शर्मा ने दे डाला बड़ा बयान

VIDEO! बीच सड़क पर कुछ इस अंदाज में नजर आई मौनी रॉय, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

ऐसे अवतार में बाहर निकल गई निया शर्मा, वीडियो देख धड़क उठा फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -