चारु असोपा ने पति राजीव सेन संग मनाई नवरात्रि, शेयर कीं ये जबरदस्त तस्वीरें
चारु असोपा ने पति राजीव सेन संग मनाई नवरात्रि, शेयर कीं ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

नवरात्री का पावन पर्व आरम्भ हो चुका है तथा बाकी सभी की भांति सेलिब्रिटी भी माता की भक्ति में बिजी हैं। टेलीविज़न अभिनेत्री चारु असोपा भी नवरात्रि में पूजा-पाठ करती दिखाई आईं। अभिनेत्री ने नवरात्रि के प्रथम दिन पति राजीव सेन के साथ मां दुर्गा की आराधना की तथा कलश की स्थापना की। इस दौरान अभिनेत्री राजस्थानी स्टाइल में नजर आईं। चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वह पति राजीव सेन के साथ नजर आ रही हैं।

वही इन फोटोज के साथ चारु असोपा ने कैप्शन दिया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने नवरात्रि के प्रथम दिन कलश की स्थापना की। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं। हमारी पूजा तथा कलश स्थापना हो चुकी है। वही इस तस्वीर में चारु असोपा तथा राजीव सेन दोनों देवी जी के मंदिर में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले दिनों राजीव सेन तथा चारू असोपा के मध्य खटपट की खबरें सामने आई थीं। इस दौरान यह जोड़ी अलग-अलग रह रहा था। चारू असोपा तथा राजीव सेन ने 2019 में विवाह रचाया था तथा विवाह के एक वर्ष के अंदर ही दोनों के बीच दरार की खबरें सामने आने लगी थीं। वही अब उनके बीच में सारी नाराजगी खत्म हो गई।

अंकिता लोखंडे के मराठी लुक ने ढाया कहर, देंखे तस्वीरें

टीआरपी की दौड़ में इन शोज ने मारी बाजी, केबीसी और बिग बॉस को दी मात

मात्र इस कीमत में मिल रही शानदार स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -