पति और बेटी संग कश्मीर पहुंची चारू असोपा, इंटरनेट पर छाए फोटोज और वीडियो
पति और बेटी संग कश्मीर पहुंची चारू असोपा, इंटरनेट पर छाए फोटोज और वीडियो
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के कारण फिर चर्चाओं में हैं। बीते कुछ वक़्त से चारू और उनके हस्बैंड राजीव सेन के बीच कलह की खबरें सामने आ रही थीं। दोनों सोशल मीडिया पोस्ट में भी साथ नहीं नजर आ रहे थे। चारू भी राजीव के साथ न रहकर अपने पीहर चली गई थीं। वह अपनी 4 माह की बेटी को भी अपने साथ ले गई थीं जिसके बाद राजीव ने बेटी को मिस करने की बात सोशल मीडिया पर साझा की थी।

तत्पश्चात, चारू और राजीव ने होली सेलिब्रेशन की फोटोज साझा करते हुए प्रशंसकों को ये हिंट दे दिया था कि दोनों साथ हैं। अब चारू और राजीव अपनी बेटी ज़ियाना के साथ कश्मीर में वेकेशन मना रहे हैं। वेकेशन की फोटोज एवं वीडियो चारू और राजीव ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। दोनों इन फोटोज एवं वीडियो में बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

वही इन फोटोज को देखकर प्रशंसकों को भी राहत मिली है तथा वो दोनों के लिए बहुत खुश हैं। आपको बता दें कि चारू और राजीव ने 2019 में शादी की थी। राजीव बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई हैं। चारू-राजीव ने गोवा में ड्रीम वेडिंग की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 2 वर्ष तक डेट किया था। दोनों के बीच 2020 के समय लॉकडाउन में भी विवाद हो गया था। चारू एवं राजीव तब भी अलग-अलग रह रहे थे मगर फिर ये मतभेद भुलाकर साथ आ गए थे।

'गोरी मेम' ने किया इंटरनेट पर कब्जा, मिनटों में वीडियो हो गया ये वायरल

'भाबीजी घर पर हैं' के इन स्टार्स की पुरानी तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप, देखकर नहीं होगा यकीन

बॉडी पर फोटोज चिपकाकर निकली उर्फी जावेद, लोग बोले- 'एक निकल जाए तो मजा आ जाए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -