शादी के बाद परेशान हुईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द
शादी के बाद परेशान हुईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एवं भाभी चारु असोपा के बनते-बिगड़ते रिश्ते ख़बरों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर से खबरें हैं कि चारु एवं राजीव की शादी बुरे दौर से गुजर है तथा दोनों तलाक तक ले सकते हैं। हाल ही में चारु ने बेटी जियाना का पहला फादर्स डे भी अकेले ही सेलिब्रेट किया था। फादर्स डे के अवसर पर चारू असोपा ने अपना एक व्लॉग भी साझा किया था जिसमें वो बहुत परेशान नजर आ रही थीं तथा सभी से अपील कर रही थीं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए। 

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि चारु और राजीव के बीच बहुत सारी चीजों को लेकर मतभेद रहते हैं। इन्हीं में एक था बेटी जियाना का चेहरा प्रशंसकों को दिखाना। आरम्भ में जहां चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था तो वहीं प्रशंसकों का प्यार और उत्साह देखने के बाद चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा दिखाना आरम्भ कर दिया था। कहा जा रहा है कि राजीव नहीं चाहते थे कि जियाना का चेहरा इतनी जल्दी रिवील किया जाए। चारु के ऐसा करने पर दोनों में कलह हो गया हैं। 

वही अपने व्लॉग में भी चारु इसे ही लेकर बात करती नजर आ रही हैं तथा वो कह रही हैं कि उन्हें नहीं लगता कि बेटी का चेहरा दिखाना से उसे नजर लगेगी क्योंकि जो लोग प्यार करते हैं उनकी नजर कभी नहीं लगती। इसके साथ-साथ चारु बोलती हैं कि कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने फॉलोअर्स पाने के लिए और चर्चाओं में रहने के लिए ऐसा किया इसका भी खंडन करती नजर आ रहे हैं। चारु कई प्रकार की प्रतिक्रिया से काफी परेशान हैं तथा सभी से अपील कर रही हैं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए। चारु का ये वीडियो देखकर प्रशंसक का मानना हैं कि वीडियो में उनका इशारा राजीव सेन की ओर ही है। 

जुलाई माह के इस दिन लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक

फिल्म से की थी शुरुआत लेकिन आज TV पर राज करती है ये मशहूर अदाकारा

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में ऐसा क्या हुआ कि भड़क उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -