आज होगी इस टीवी एक्ट्रेस की शादी, सामने आई मेहँदी और हल्दी की तस्वीरें
आज होगी इस टीवी एक्ट्रेस की शादी, सामने आई मेहँदी और हल्दी की तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग कोर्ट मैरिज की है और इसे करने के बाद अब 16 जून यानी आज गोवा में पूरे रीति रीवाजों के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है. जी हाँ, शादी में शामिल होने के लिए राजीव सेन और चारू असोपा का परिवार गोवा पहुंच चुका है और आज सब कुछ होने वाला है. वहीं राजीव और चारू दोनों की शादी की रस्में गोवा में 14 जून से ही शुरू हो चुकी हैं और बीते दिन चारू और राजीव ने परिवार की मौजूदगी में सगाई की और बाद में दोनों की मेहंदी सेरेमनी भी हुईं.

आप सभी को बता दें कि राजीव और चारू ने अपनी शादी की रस्मों की कई फोटो और वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं और शेयर करते ही सभी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं उस दौरान यानी सगाई में चारू का व्हाइट गाउन में ग्लैमरस लुक दिखाई दिया और व्हाइट और ब्लैक सूट में राजीव भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. इसी के साथ मेहंदी सेरेमनी में चारू पिंक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं और चारू ने पिंक लहंगे के साथ गोल्डन ब्लाउज पहना हुआ है. इन सभी में खास बात यह है कि चारू ने लहंगे के साथ कृपाण भी कैरी किया हुआ है और बीते दिनों चारू ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ''उनके फेरे राजस्थानी और बंगाली रिवाज से होंगे.

बता दें कि चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली. इसलिए शादी की थीम रॉयल राजस्थानी होगी. शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा.'' आप सभी को बता दें कि चारू सीरियल मेरे अंगने में, बालवीर, देवों के देव...महादेव, दिया और बाती हम, लाडो 2, जीजी मां, कर्ण संगिनी, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. और इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया है.

शाहीद से कपिल ने किया ऐसा सवाल कि सुनकर शर्म के मारे नहीं दे पाए जवाब

कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!

काम के साथ अच्छा व्यवहार भी जरूरी है : राकेश श्रीवास्तव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -