जैकलीन और बादशाह के गाने 'पानी-पानी' पर थिरकती नजर आईं चारु असोपा
जैकलीन और बादशाह के गाने 'पानी-पानी' पर थिरकती नजर आईं चारु असोपा
Share:

टीवी अदाकारा चारू असोपा जल्द ही माँ बनने वाली हैं। ऐसे में आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने वीडियो से लोगों को आनंद दे रहीं हैं। आए दिन वह अपने ऐसे वीडियो शेयर कर देती हैं जो फैंस का मनोरंजन करते हैं। अब चारू ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है लेकिन आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ताकि फैंस के साथ जुड़ी रह सकें। अब इसी बीच उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बादशाह जैकलीन के हालिया रिलीज गाने 'पानी पानी' पर अपनी कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

आप देख सकते हैं चारू इस ट्रेंडिंग सॉन्ग पर ना सिर्फ डांस कर रही हैं बल्कि गाने में जैकलीन के लुक को भी रीक्रिएट कर रही हैं। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है उन्होंने जैकलीन की ही तरह माथे पर राजस्थानी मांगटीका और काले रंग का लहंगा चोली भी पहन रखा है। इसके अलावा चारू ने नथ भी पहनी हुई है। वैसे अब तक चारू के इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसी के साथ 20 हजार लोगों ने इसे लाइक भी दिया है। केवल यही नहीं बल्कि इस वीडियो को देखकर लोग चारु की खूबसूरती की तारीफें भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग चारु की प्रेग्नेंसी को लेकर चिंतित दिखाई दिए। आपको पता ही होगा एक्ट्रेस चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी।

61 दिन बाद भक्तों के लिए खुला सोमनाथ मंदिर, द्वारका-पावागढ़ में भी शुरू हुए दर्शन

'जब कोरोना में चुनाव हो सकते हैं तो जनगणना क्यों नहीं ?' केंद्र से जीतनराम मांझी का सवाल

बड़े-बड़े फेयरनेस क्रीम ब्रांड के विज्ञापनों के ऑफर ठुकरा चुकीं हैं अविका गौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -