चारु ने पति संग रोमांटिक अंदाज में मनाई शादी की पहली सालगिरह

चारु ने पति संग रोमांटिक अंदाज में मनाई शादी की पहली सालगिरह

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं। इन दिनों उन्हें अपने पति के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। जी दरअसल दोनों शादी के बाद से अलग-अलग नजर आ रहे थे लेकिन कुछ वक्त पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर राजीव और चारू सभी गिले-शिकवे भुलाकर फिर एक हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

जी हाँ, इसी क्रम में अब उन्होंने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। अप सभी को हम यह भी बता दें कि चारू और राजीव की वेडिंग एनिवर्सरी वैसे तो 7 जून 2020 को थी, लेकिन उस समय दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं था इस कारण दोनों ने उस समय एनिवर्सरी नहीं मनाई। उस दौरान राजीव दिल्ली में अपने पैरंट्स के साथ थे और चारू मुंबई में रह रहीं थीं। दोनों इंस्टाग्राम पर हिंट भी दे रहे थे कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन अब दोनों के बीच सब अच्छा है।

जी दरअसल अब दोनों आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते दिखाई देते हैं। अप देख सकते हैं राजीव और चारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली वेडिंग एनिवर्सरी की तस्वीर और वीडियो शेयर किया है जो बड़ा ही बेहतरीन है। वैसे इस खास मौके के लिए दोनों ने वही पुराने कपड़े पहने हैं जो दोनों ने गोवा में अपनी सगाई के दौरान पहने थे। फिलहाल दोनों के फोटोज फैंस को उत्साहित कर रहे हैं।

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया मुंबई पुलिस के ख‍िलाफ प्रदर्शन, कहा- 'कितनी लड़कियों की इज्‍जत लूटेगा'

राहुल बोले- लोकतांत्रिक भारत की आवाज़ दबाना जारी, देश में आर्थिक संकट लाया सरकार का घमंड

GST मुआवज़े के मुद्दे पर अलग-थलग पड़ा विपक्ष, सरकार ने दिए थे ये दो विकल्प