सुसाइड नोट में 'कर्म ही पूजा है' लिखकर CA महिला ने की आत्महत्या

Jul 31 2019 02:00 PM
सुसाइड नोट में 'कर्म ही पूजा है' लिखकर CA महिला ने की आत्महत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पश्चिमी जिले के जनकपुरी थाना क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली है. वहीं मृतका की पहचान सोनाली (26) के रूप में हुई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ महिला ने कमरे में लगे पंखे से साड़ी के सहारे फांसी लगा खुदकशी कर ली है और खुदकशी का पता परिजनों को तब चला जब सोनाली के पति घर आए और दरवाजा नहीं खुलने पर प्लंबर की मदद से बेडरूम की खिड़की तोड़कर कमरे में दाखिल हुए. वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में सोनाली के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

खबरों के मुताबिक़ सोनाली पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) थीं और इन दिनों संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारी कर रही थी और पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है ताकि मौत के सही कारणों का पता चल सके. वहीं इस मामले की एसडीएम भी जांच कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सोनाली पति के साथ जनकपुरी में रहती थी और उनकी शादी पिछले वर्ष मई माह में ही हुई थी. वहीं महिला का पति दीपक पेशे से वकील हैं और सोमवार को दीपक ने जब सोनाली के मोबाइल पर कॉल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.

वहीं उसके बाद बार-बार कॉल करने के बाद भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब दीपक जनकपुरी स्थित अपने घर पहुंचे. इसी के साथ उन्होंने पाया कि दरवाजा बंद है और उनके पास जो चाबी थी, उससे जब दरवाजा खोलने की कोशिश की तो पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है. वहीं फिर उन्होंने एक प्लंबर को बुलाया और बेडरूम की खिड़की को तोड़कर कमरे में दाखिल हुए. तब उन्होंने देखा सोनाली पंखे से लटकी हुई थी. खबरें हैं कि एक सुसाइड नोट मिला है और उसमे लिखा है कि कर्म ही पूजा है. इस नोट में उन्होंने खुद पर यकीन जताया है. अब इस मामले में जांच जारी है.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के CCTV कैमरे में कैद हुई अश्लील क्लिप पोर्न साइट पर पहुंची, मचा हड़कंप

6 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सेना के जवान ने महिला के साथ किया ऐसा काम कि...

बॉयफ्रेंड को बांधकर वियाग्रा खिला देती थी गर्लफ्रेंड और फिर हिंसक होकर...