लाइगर को लेकर फिल्म की प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा
लाइगर को लेकर फिल्म की प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा
Share:

बहुप्रतीक्षित आने वाली फिल्म लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मे कौर ने 17 मई को अपना जन्मदिन मनाया था। प्रशंसकों ने उसे जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज उसे उपहार भेज रहे हैं और उसके साथ यादगार पल साझा कर रहे हैं। 

अपने खास दिन पर चार्मे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। पोस्ट में वह अपने प्रशंसकों को अभिनेता विजय देवराकोंडा द्वारा जन्मदिन के सरप्राइज के रूप में एक गुडी बॉक्स दिखाती हैं। फिल्म लिगर का निर्माण इन तीनों पुरी जगन्नाथ, करण जौहर और चार्मे कौर ने संयुक्त रूप से किया है। मेकर्स ने खुलासा किया कि फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। लीड कास्ट मेंबर्स फिल्म के सेट्स से लेकर विभिन्न फोटोज शेयर कर रहे हैं। प्रशंसकों के बीच फिल्म की प्रगति उत्साह की झलक साझा करने से इंटरनेट पर चर्चा पैदा हो गई है। 

 

फिल्म की बात करें तो विजय देवराकोंडा बॉलीवुड फिल्म में इसकी शुरुआत करेंगे जबकि लाइगर अनन्या पंडे की पहली टालीवुड फिल्म को चिह्नित करेंगे। खबर है कि उपद्रवी स्टार बेहद प्रत्याशित फिल्म में फाइटर के तौर पर नजर आएंगे। कुछ महीने पहले मेकर्स ने इस फिल्म से सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा का एक अनदेखा पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर से पता चला है कि फिल्म 9 सितंबर को बड़े परदे पर हिट होगी। अभिनेता ने लिखा, विनम्रतापूर्वक हमारे आगमन की घोषणा पैन इंडिया! राष्ट्र व्यापी मनोरंजन की गारंटी। @KaranJohar @DharmaMovies @Charmmeofficial @PuriConnects एक @purijagan फिल्म द्वारा निर्मित! #LIGER #SaalaCrossBreed।

मराठी फिल्मों से लेकर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है सोनाली कुलकर्णी

'खिलाड़ी ' के निर्माताओं ने किया खुलासा, सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी फिल्म

अपनी अदाओं से फैंस को दीवना बना चुकीं है चार्मी कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -