इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस है चार्मी कौर, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम
इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस है चार्मी कौर, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम
Share:

कई बॉलीवुड और तेलगु फिल्मों में काम कर चुकीं चार्मी कौर आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. चार्मी कौर का जन्म 17 मई 1987 को हुआ था. आज चार्मी 32 साल की हो गईं हैं. आप सभी को याद हो चार्मी उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब हैदराबाद ड्रग्स रैकेट की जांच कर रही तेलंगाना के आबकारी विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की थी. जी हाँ, चार्मी कौर पुरी जग्गनाथ की फिल्म 'पैसा वसूल' के सेट से सीधे एसआईटी के समक्ष पेश हुईं थी. ड्रग्स रैकेट कांड में फंसी टॉलीवुड एक्ट्रेस चार्मी कौर उस समय जमकर चर्चाओं का हिस्सा बनी थी.

आप सभी को बता दें कि चार्मी कौर टॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं. उन्होंने अब तक करीब 40 टॉलीवुड और कुछ बॉलीवुड फिल्में की हैं इसी के साथ वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं. बीते समय में हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद जांच के दौरान चार्मी कौर का नाम सामने आया था और उन्हें जब समन भेजा गया, तो पूछताछ से छवि बिगड़ने का हवाला देकर हाईकोर्ट में अपील की थी. वहीं उसके बाद मुख्य आरोपी केल्विन पकड़ा गया था और केल्विन से पूछताछ के दौरान कई बड़े टॉलीवुड हस्तियों के नाम इस मामले में सामने आए थे.

चार्मी अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं वैसे तो वह टॉलीवूड में बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं एक बार उन्होंने बहुत बोल्ड फोटोशूट करवाकर भी सुर्खियां हांसिल की थी. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

'हाथी मेरे साथी' से लीक हुआ राणा दग्गुबती का लुक, देखकर हैरान हो रहे फैंस

Kick 2 से पहले इस सलमान खान की ये फिल्म जाएगी फ्लोर पर

तख़्त : पहले खुशी फिर गम, वापस हो गया विक्की का रोल कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -