शार्लीज थेरॉन ने अपने पिता की हत्या पर किया खुलासा, इस वजह से हुई थी मौत
शार्लीज थेरॉन ने अपने पिता की हत्या पर किया खुलासा, इस वजह से हुई थी मौत
Share:

अपने अभिनय की कला से लाखों के दिल जीतने वाली मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन ने एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें ये बात बताने में कई शर्म नहीं है कि जब वह 15 वर्ष की थीं तो मां ने उनके शराबी पिता की हत्या कर दी थी. अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक शार्लीज थेरॉन ने हाल ही में अपनी फिल्मी सफर और निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'ये घटना जून 1991 की है. जब मैं केवल 15 साल की थीं. ' शार्लीज थेरॉन के मुताबिक उनके पिता को शराब की लत थी. वह अपने पिता को बस इसी लत के कारण से ही जानती हैैं. उन्होंने कहा कि, 'मेरे पिता हर वक्त बीमार रहते थे और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी शराब पीने में निकाल दी थी. ये स्थिति मेरे परिवार के लिए काफी परेशानी से भरी थी. ' 

अपनी मां के साथ हुई घटना को याद करते हुए शार्लीज थेरॉन ने कहा है कि, 'जब ये घटना हुई तो मेरे पिता चलने की हालत में नहीं थे. मैं और मेरी मां अपने बैडरूम में थे और हम दोनों दरवाजे बंद कर दिया और उनके पीछे खड़े हो गए थे ताकि मेरे पिता हमारे बैडरूम का दरवाजा ना खोल सकें. उन्होंने दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं खोल पाये तो उन्होंने दरवाजे में गोली के चला दी. उन्होंने दरवाजे पर तीन फायर मारे. शुक्र है कि तीनों में से एक भी गोली मुझे या मेरी मां को नहीं लगी.

इसके बाद आत्मरक्षा के लिए मेरी मां ने पिता को गोली मार दी. गौरतलब है कि उनके पिता द्वारा तीन गोलियां चलाने के बाद मां ने उन पर गोली चलाई थी. कोर्ट ने इस हत्या को आत्मरक्षा करार दिया था. आपको बता दें कि शार्लीज थेरॉन ने हॉलीवुड की मॉन्स्टर, द लाइफ एंड डेथ ऑफ पीटर सेलर्स और हैनकॉक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.  

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस ने परिवार से जुड़े खोले राज..

इस एक्ट्रेस ने लगाया सुपरहीरो आइडिया चोरी का आरोप...

केंडल जेनर का क्यूट अवतार आया सामने, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -