चार्लीज़ थेरॉन ने 'द ओल्ड गार्ड 2 ' को लेकर कही ये बात
चार्लीज़ थेरॉन ने 'द ओल्ड गार्ड 2 ' को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड स्टार चार्लीज़ थेरॉन ने खुलासा किया है कि उनकी नेटफ्लिक्स ब्लॉकबस्टर `द ओल्ड गार्ड` की बहुप्रतीक्षित अनुवर्ती फिल्म का निर्माण 2022 में शुरू होगा। वैराइटी से बात करते हुए, 45 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्म की पटकथा अंतिम रूप दिया गया और इसे "2022 की पहली तिमाही" में शूट किया जाएगा। इसी नाम के ग्राफिक उपन्यास का एक रूपांतरण, 'द ओल्ड गार्ड' जीना प्रिंस-बाइटवुड द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था।

फिल्म अमर सैनिकों के एक छोटे समूह के बारे में थी जिसका नेतृत्व एंडी (थेरॉन) नाम की एक महिला कर रही थी, जो सदियों से भाड़े के सैनिकों के रूप में काम कर रही है। लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि एक दुष्ट समूह के पास उनकी अमरता का वीडियो सबूत है, तो समूह को एक नई अमर महिला मिलने पर झटका लगता है। जुलाई 2020 में आलोचकों और दर्शकों की सार्वभौमिक प्रशंसा के लिए रिलीज़ हुई इस फिल्म में किकी लेने, मारवान केंजारी, लुका मारिनेली, हैरी मेलिंग, वैन वेरोनिका न्गो, मैथियास शोएनेर्ट्स और चिवेटेल इजीओफ़ोर भी थे।

थेरॉन ने हाल ही में `फास्ट एंड फ्यूरियस 9` में सिफर की अपनी भूमिका को दोहराया। वह अगली बार नेटफ्लिक्स की युवा वयस्क फंतासी फिल्म `द स्कूल फॉर गुड एंड एविल` में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन पॉल फीग ने किया है।

आमजन पर महंगाई की मार! पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर लगी आग

बाबू के 'मनमानी कामकाज' से नाराज बिहार के मंत्री मदन साहनी के इस्तीफा देने की संभावना

कर्मचारी संघ की संपत्ति निजीकरण के खिलाफ है ऑल इंडिया बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -