जन्मदिन पर बॉस बने राहुल, महंगे केलों के मामले में होटल पर लगा पचास गुना जुर्माना
जन्मदिन पर बॉस बने राहुल, महंगे केलों के मामले में होटल पर लगा पचास गुना जुर्माना
Share:

हाल ही के दिनों में अभियंता राहुल बोस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने चंड़ीगढ़ की एक होटल का दो केलों का 442 रुपए का बिल चुकाया था, हालांकि अब आज राहुल के जन्मदिन के मौके पर उनके इस वीडियो पर सरकार के एक्शन की खबर आई है. एक्टर और डायरेक्टर राहुल के केले वाले वीडियो पर अब होटल परकरीब 50 गुना जुर्माना लगया गया है. 

बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में आए राहुल बोस के वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर खर बरपा दिया था. उनके इस वीडियो में, अभिनेता ने बताया था कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में रहने के दौरान उन्हें दो केले के लिए 442.50 रुपये का शुल्क देना पड़ा था. एक खबर की माने तो इस होटल पर अब 25000 रुपए जुर्माना लगाया है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस वीडियो में राहुल ने पूरी स्थिति स्पष्ट करते हुए कैप्शन में  लिखा था कि, "आपको यह विश्वास करने के लिए इसे देखना होगा. किसने कहा कि यह फल आपके अस्तित्व के लिए हानिकारक नहीं है? @JWMarriottChd पर सभी अद्भुत लोगों से पूछें.'' 

अधिकारी ने कहा...

इस मामले और जुर्माने में अधिकारी ने मीडिया से कहा है कि, "एक दिन पहले, यूटी एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट की टीम द्वारा होटल में बिक्री से संबंधित दस्तावेजों को भी जांचने के लिए जब्त कर लिया गया था कि क्या वे नियमित रूप से संबंधित कर विभाग को टेक्स और कागज जमा कर रहे हैं या नहीं". उन्होंने आगे कहा कि हम सभी तरह से उल्लंघनों की जांच कर रहे हैं और जिसके अनुसार ही होटल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

रवीना ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, जब एक्ट्रेस ने बढ़ाया था कारगिल के जवानों का हौंसला

साउथ स्टार संग जोरदार वापसी कर रहे सुनील शेट्टी, इस दिन रिलीज होगी 'पहलवान'

49 हस्तियों के खत पर बोलीं आशा भोसले, मुझे नहीं लगता डर

कारगिल विजय दिवस : शहीदों की याद में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बारिश में जमकर खेला फुटबॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -