आसाराम मामला - गवाह की हत्या को लेकर आरोपी पर चार्जशीट दायर

मुजफ्फरनगर। जेल में बंद प्रवचनकार आसाराम को लेकर जानकारी सामने आई है कि, दुष्कर्म के मामले में मुख्य गवाह की हत्या को लेकर, प्रमुख आरोपी कार्तिक हलदर के विरूद्ध न्यायालय में आरोप पत्र दायर कर दिया गया। अभियोजन को लेकर, जानकारी सामने आई है, जिसमें मामले में जांच अधिकारी इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट गोपाल तिवारी के न्यायालय में आरोप पत्र दायर कर दिया।

गौरतलब है कि, अखिल गुप्ता आसाराम मामले के महत्वपूर्ण गवाह थे। मगर 11 जनवरी वर्ष 2015 में उनकी हत्या हो गई। उन्हें गोली मार दी गई थी। वे घायल हो गए थे। मगर बाद, में उन्हें बचाया नहीं जा सका था। हत्या के मामले में यह जानकारी सामने आई कि, इस हत्या के गवाह के तौर पर, हलदर की पहचान की गई थी।

हलदर को न्यायिक हिरासत में रखा गया और, उसे हरियाणा की करनाल जेल में बंद कर दिया गया है। आसाराम से जुड़े मामलों के तहत, अखिल गुप्ता व एक अभिभाषक और तीन अन्य लोगों के विरूद्ध जांच न्यायालय में लंबित थी। गौरतलब है कि, प्रवचनकार आसाराम पर एक किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोप है। आसाराम को लेकर कहा गया कि, उनके मामले से जुड़े अधिकांश गवाहों की हत्याऐं हो गईं हैं। ऐसे में यह मामला काफी पेचिदा हो चुका है। 

वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस

किसानों को बढ़ावा देने से गर्व महसूस करता हूँ- कैलाश खेर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -