मात्र 4 घंटे तक करें इस स्कूटर को चार्ज, चलेगी कई किलोमीटर
मात्र 4 घंटे तक करें इस स्कूटर को चार्ज, चलेगी कई किलोमीटर
Share:

Electric Two Wheeler कंपनी AMO Electric ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Jaunty Plus भी लॉन्च कर दिया गया है. जिसका मूल्य 110,460 रुपये रखा गया है. कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर फुल चार्ज में 120 किमी. तक की रेंज भी दे रहा है. स्कूटर की बिक्री 15 फरवरी से शुरू की जाने वाली है, जो कंपनी के देश भर में मौजूद 140 डीलरशिप पर उपलब्ध होने वाला है. जिसका सीधा मुकाबला Ola Electric S1 और इसी रेंज के बाकी स्कूटर्स के साथ होने वाला है. Ola Electric S1 का मूल्य तकरीबन 1 लाख रुपये है और यह 121KM की रेंज का दावा करता है.

ऐसा है डिजाइन: डिजाइन के बारें में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इंटीग्रेटेड LED डे-टाइम रनिंग लाइट (DRL) के साथ हेडलैम्प को फ्रंट काउल के सेंटर में भी दिया जा रहा है. जिसमे हैंडबैग एलईडी टर्न इंडिकेटर स्कूटर के लुक को और भी आकर्षक बना देते हैं. स्कूटर के फ्रंट में स्टोरेज स्पेस  भी मिल रही है, वहीं इसका डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर स्कूटर से जुड़ी ढेर सारी जानकारी दिखाता है. पीछे की तरफ एलईडी टेललाइट्स और पिलियन राइडर के लिए ग्रैब रेल भी दे रहा है.

फीचर्स भी नहीं है कम: Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम (e-ABS), एंटी-थेफ्ट अलार्म, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सेंट्रल लॉकिंग, इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स भी मिल रहे है. साथ ही, यह USB चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन में मिल रहा है, जिसमें रेड-ब्लैक, ग्रे-ब्लैक, ब्लू-ब्लैक, व्हाइट-ब्लैक और येलो-ब्लैक शामिल हैं.

बैटरी और मोटर: Jaunty Plus  इलेक्ट्रिक स्कूटर में पोर्टेबल 60V/40Ah एडवांस लिथियम बैटरी पैक के साथ हाई-परफॉर्मेंस मोटर भी दी जा चुकी है. कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 120 किमी से अधिक दूरी की रेंज मिल रही है. साथ ही, बैटरी को डीसी फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलती है जिससे चार घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

150km से अधिक रेंज प्रदान कर रही है ये बाइक

बहुत ही कम चली है ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

जानिए Electric Scooters गांव के लिए बेस्ट है या नहीं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -