आज राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे पंजाब के नए सीएम चन्नी
आज राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे पंजाब के नए सीएम चन्नी
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आज नई दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के अनुसार चन्नी 12 बजे के बाद राष्ट्रीय राजधानी पहुंचेंगे। राहुल गांधी हाल ही में शिमला यात्रा पर है, जिसके बाद वह 12 बजे के लगभग नई दिल्ली पहुंचने वाले है। चन्नी के साथ दोनों डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी के साथ पीपीसीसी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू भी होंगे। राहुल से मुलाकात के दौरान चन्नी कैबिनेट में शामिल किए जाने वाले मंत्रियों के नामों पर चर्चा करेंगे।

राहुल गांधी सोमवार को चरणजीत सिंह चन्नी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए, जिन्होंने चंडीगढ़ में पंजाब में नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। शनिवार को पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद चन्नी ने पदभार संभाला। पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद, चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को अपनी पहली कैबिनेट बैठक की और विभिन्न 'गरीब समर्थक पहलों' पर चर्चा की, जिन्हें समयबद्ध तरीके से लागू करने की योजना है।

मुख्यमंत्री कार्यालय से एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि चंडीगढ़ में सचिवालय में रात 8 बजे हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि महात्मा गांधी, जिन्हें राष्ट्रपिता के रूप में भी जाना जाता है, की जयंती के उपलक्ष्य में 2 अक्टूबर से गरीबों के कल्याण में इन पहलों की शुरुआत की जाएगी। 

जानिए आज पेट्रोल-डीजल के दामों में हुआ क्या बदलाव?

अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस: हम एक-दूसरे के शत्रु नहीं हैं..., जानिए इस दिवस का उद्देश्य और इतिहास

सेंसेक्स में आई इतने अंको की गिरावट, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -