कामायाब में दिखेगी कलाकारों के सफ़र की कहानी, सामने आया संजय मिश्रा का वीडियो
कामायाब में दिखेगी कलाकारों के सफ़र की कहानी, सामने आया संजय मिश्रा का वीडियो
Share:

बॉलीवुड की फ़िल्म 'कामयाब' का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है. वहीं यह ट्रेलर इस समय प्रभावशाली कहानी के लिए सरहाना का पात्र बन चुका है. आपको बता दें कि इस फिल्म में कलाकारों के सफ़र को हाइलाइट किया गया है. केवल इतना ही नहीं अन्य सभी प्रतिष्ठित पोडियम के बीच बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी "कामायाब" का विश्व प्रीमियर किया गया है. ऐसे में हाल ही में जारी किए गए एक विशेष वीडियो में, संजय मिश्रा ने कविता में "एक्स्ट्रा से ... एक्स्ट्राऑर्डिनरी" सफ़र को बताया है. जी हाँ, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा किया है और हर डायलॉग "बस एंजोयिंग लाइफ. ओर ऑप्शन क्या है?" के साथ ज़िन्दगी का फलसफा हमारे सामने पेश किया गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent) on

आप देख सकते हैं संजय मिश्रा ने इस वीडियो में एक करैक्टर कलाकार के संघर्ष, जीवन और भावनाओं को कैद किया हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी कड़वी-मीठी कहानी देखने मिलेगी और इसी के साथ, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए 'कामायाब' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है.

आप सभी को बता दें कि फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'अमदावाद मा फेमस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है. आप सभी को यह भी बता दें कि कयामयाब का निर्माण मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो न्यूटन, मसान, आंखों देखी सहित कई अन्य प्रसिद्ध कंटेंट-समृद्ध कथा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

एयर इंडिया से ट्वीटर पर भिड़ी यह एक्ट्रेस, कहा- 'अपने स्टाफ को शिष्टाचार सिखाना...'

कबीर बेदी ने दी सनी लियोन का नंबर मांगने पर सफाई, कहा- 'मैंने उनके पति से नंबर मांगा...'

दीपिका की नयी फोटो देखते ही धड़का पति का दिल, झट से किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -