कुमार सानू के प्रोग्राम में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
कुमार सानू के प्रोग्राम में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में फिल्म जगत के सुपरस्टार कुमार सानू (Kumar Sanu) के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। जी दरअसल बीते शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में अचानक हुए हंगामे के बाद मौके पर भगदड़ मची गई, जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। हालांकि, इस बीच पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ हंगामे की वजह से दर्शकों ने सैकड़ों कुर्सियों को चकनाचूर कर दिया। जी दरअसल, हर साल वैशाली जिला में राज्य सरकार द्वारा वैशाली महोत्सव का आयोजन किया जाता है। जी हाँ और इस दौरान तीन दिनों तक सरकार और प्रशासन की देख-रेख में भव्य मेला का आयोजन होता है। ऐसे में इस बार 14 अप्रैल से मेले की शुरुआत की गई थी।

वहीं उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचकर मेले का शुभारंभ किया था। बीते शनिवार को मेले के समापन वाले दिन रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इसमें फिल्म जगत के प्रसिद्ध गायक कुमार सानू को बुलाया गया था। वहीं इस दौरान उनके आने की सूचना के बाद कार्यक्रम स्थल पर लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी जो देखते ही देखते बेकाबू हो गई। इस दौरान दर्शक कुमार सानू को देखने और सुनने के लिए बेताब नजर आए और ऐसे में उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते दर्शकों ने कार्यक्रम स्थल पर रखी सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डालीं। इस दौरान हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया।

वहीं दूसरी तरफ बिहार आए कुमार सानू ने कहा कि 'लोकतंत्र की जननी और महावीर की जन्मभूमि में इतने लोगों को देखकर खुश हुआ' इसी के साथ मेले में हुए बवाल के संबंध में लोगों ने कहा कि बहुत भीड़ हो गई थी और लोग कुमार सानू को नजदीक से देखना चाह रहे थे। हालाँकि कार्यक्रम स्थल पर लगी कुर्सियां कम पड़ गईं थी, जिस कारण अफरा-तफरी मच गई और लोगों गुस्से में कुर्सियां तोड़ डालीं।

'दिल्ली कितने सालों से भारत को बर्बाद कर रही', The Delhi Files पर बोले विवेक अग्निहोत्री

बिना हेलमेट और फर्जी नंबर प्लेट के साथ गाड़ी चला रहे थे वरुण, तभी पुलिस ने कर दिया ये काम

बेटी आलिया को महेश भट्ट ने नहीं लेने दिया सांतवा वचन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -