बनारस के होटल में दोस्त की साली का चुंबन लेते नजर आए जिला परिषद सदस्य...
बनारस के होटल में दोस्त की साली का चुंबन लेते नजर आए जिला परिषद सदस्य...
Share:

हाल ही में बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर के भाग 1 से जिला पार्षद रामसेवक चौरिसया का एक लड़की के साथ आपत्तिजनक जनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फोटो के कारण वह इस समय काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. वहीं आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में यह साफ दिख रहा है कि राम सेवक चौरसिया महिला के हाथों शराब पी रहे हैं और उसको अपनी आगोश में लेकर उसके साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के मामले में बताया गया है कि यह यूपी के वाराणसी के होटल में कैद की गई है और इन तस्वीरों से साफ हो रहा है कि उनकी हरकतें अमर्यादित हैं जिन्हे आप देख सकते हैं. अब इस मामले में जिला परिषद सदस्य की अय्याशी की चर्चा पूरे शहर में जमकर हो रही है.

वहीं जिला परिषद सदस्यों में इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या कैमूर के चैनपुर भाग के जिला परिषद सदस्य राम सेवक चौरिसया पर कोई वैधानिक कार्रवाई की जा सकती है? आप साफ़ देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में जिला पार्षद रामसेवक चौरिसया उस लडकी का चुंबन लेते हुए भी साफ़ नजर आ रहे हैं और साथ ही उसके हाथों से शीशे के ग्लास में कुछ पीने की भी तस्वीर है जो शराब कही जा रही है.

वहीं इस मामले में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा- 'दुर्गावती के जिला पार्षद सदस्य प्रमोद कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह द्वारा कुछ दिनों पहले उस लड़की को मेरे पास लाया गया और उनके द्वारा यह कहा गया कि यह मेरी साली है. इसे आशीर्वाद दे दीजिए. मैंने सिर्फ उस लड़की को आशीर्वाद दिया है, उसी को गलत ढंग से दिखाया जा रहा है. मैं पूरी तरह से सही हूं, मेरे ऊपर लगा आरोप गलत है. हालांकि, फोटो में दिख रही लड़की कौन है और कहां की है अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.'

संबंध बनाने के बाद महिला ने काट लिया बॉयफ्रेंड का यह अंग..

लड़की संग रातभर डॉक्टर ने बनाए संबंध और सुबह होते ही किया यह काम..

अब भांजी को गोद में उठाकर मामा नहीं कर पाएंगे यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -