बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बेटी अनन्या पर बोले चंकी पांडेय
बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बेटी अनन्या पर बोले चंकी पांडेय
Share:

करण जौहर की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की शूटिंग 9 अप्रैल से देहरादून में शुरू होगी. इस फिल्म के लिए जहाँ करण ने टाइगर श्रॉफ को साइन किया है तो वहीँ खबर है कि करण इस फिल्म में टाइगर के ऑपोसिट अनन्या पांडेय को बॉलीवुड में डेब्यू करा रहे हैं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की टीम शूटिंग के लिए देहरादून रवाना हो चुकी है. हाल में 19 साल की अनन्या को फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा के साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. 

इस पर चंकी पांडे ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उनकी बेटी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू करने जा रही हैं या नहीं लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया कि अनन्या अभी ऐक्टिंग और डांस की क्लासेज अटेंड कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'मेरी बेटी पैदायशी ऐक्टर है. अगर वह ऐक्टर नहीं होती तो पैदा ही नहीं होती.' चंकी ने टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए लिखा, 'जैकी श्रॉफ और मैं दोनों एक साथ हाल में दुबई गए थे. मैंने बाद में उन्हें मेसेज करके बताया था कि टाइगर पर हमें काफी प्राउड है.' 

जब चंकी से पूछा गया कि क्या वह अनन्या के शूटिंग के सेट पर भी जाएंगे? तो उन्होंने कहा, 'मैं उसे स्क्रीन पर देखना ज्यादा पसंद करूंगा लेकिन अगर वह मुझे फिल्म के सेट पर इन्वाइट करेगी तो मैं जरूर जाऊंगा. चंकी ने यह भी बताया कि उनकी छोटी बेटी रायसा अभी स्कूल में ही हैं और उनकी रुचि ऐथलेटिक्स में है.

आपको बता दें यह फिल्म करण जौहर की 2012 में आयी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' का सीक्वल है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की स्टार कास्ट में अभी सिर्फ टाइगर श्रॉफ का नाम सामने  आया है. 

सीबीडीटी ने आयकर रिटर्न का सहज फार्म जारी किया

सलमान के लिए एक और बुरी खबर जिसे सुनकर शायद आप भी निराश हो जाएं

बिहार: पुलिस का मुर्गा-दारु खेल, महिला की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -