CONMEBOL ने का एलान, कहा- फीफा विश्व कप क्वालीफायर्स 2022 में बदलाव संभव
CONMEBOL ने का एलान, कहा- फीफा विश्व कप क्वालीफायर्स 2022 में बदलाव संभव
Share:

दक्षिण अमेरिका के फुटबाल परिसंघ (कोनमेबोल) ने बताया है कि कोविड महामारी की वजह से वह अपने 2022 फीफा वर्ल्डकप क्वालीफायर्स टूर्नामेंट में अंतिम समय में परिवर्तन कर सकता है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 2022 फीफा  वर्ल्डकप क्वालीफायर्स का दक्षिणी अमेरिकी क्षेत्र का कार्यक्रम कोविड की वजह से 6 महीने देरी से अक्टूबर में शुरू होगा।

कोनमोबेल ने एक बयान में बोला, " अधिकांश संचालन पहलुओं में, फीफा मैच कार्यक्रमों और स्थानों में परिवर्तन किया जा सकता है।"संस्था ने साथ ही बताया कि इस संबंध में मंगलवार को फीफा के अधिकारियों के साथ एक बैठक होगी, जिसमें टूर्नामेंट से संबंधित केस को शीर्ष स्तर पर उठाया जाने वाला है।

दक्षिण अमेरिका के क्षेत्र का प्रमुख फुटबाल टूर्नामेंट- कोपा लिबटार्डोरेस की मंगलवार से शुरुआत होगी, जोकि कोविड महामारी के कारण मार्च के मध्य से ही निलंबित थी। कोनमेबोन क्वालीफायर्स के शुरुआत 8 अक्टूबर से होगी। इसके शुरुआती राउंड में कोलंबिया का सामना वेनेजुएला से, उरुग्वे का सामना चिली से, बोलिविया का सामना ब्राजील से, पैराग्वे का पुरू से और इक्वाडोर का सामना अर्जेंटीना से होगा।

सुरेश रैना पहुंचे बुआ के घर, इस मामले की जाँच के लिए गए पठानकोट

कोरोना संक्रमित प्लेयर्स के लिए बनेगी साई विशेषज्ञों की छह सदस्यीय केंद्रीय टास्क फोर्स

लियोनेल मेसी बने सबसे अधिक कमाई करने वाले फुटबॉलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -