श्रीलंका की टीम में हुआ बदलाव, न्यूजीलैंड के खिलाफ होना है टेस्ट सीरीज
श्रीलंका की टीम में हुआ बदलाव, न्यूजीलैंड के खिलाफ होना है टेस्ट सीरीज
Share:

कोलंबो: न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टेस्ट टीम में लाहिरू थिरिमाने और नुवान प्रदीप की वापसी हुई है। वहीं इनके अलावा लाहिरु कुमारा व विकेटकीपर-बल्लेबाज सदीरा समराविक्रमा की भी टेस्ट टीम में वापसी हुई है। बता दें कि इन दोनों ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के खिलाफ नवंबर 2017 में खेला था। 

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने किया दावा, कहा भारत 3-0 से जीतेगा टेस्ट सीरीज

वहीं बता दें कि जहां नुवान प्रदीप की टीम में एंट्री से श्रीलंका की गेंदबाजी और मजबूत होगी। वहीं टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन भी कर सकती है। बता दें कि प्रदीप ने पिछले दो वर्ष में यूएई और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि चोटिल होने की वजह से वे टेस्ट क्रिकेट से दूर थे लेकिन अपनी टीम के लिए सिमित ओवरों की क्रिकेट खेल रहे थे। 

भारत के युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ दर्शकों ने ली सेल्फी, ऑस्ट्रेलिया में लगी लंबी कतार

इसके साथ ही लाहिरू कुमारा को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में जगह नहीं मिली थी लेकिन वेस्टइंडीज दौरे और फिर इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था और इसकी वजह से उनकी टीम में वापसी हो गई। वहीं कप्तान दिनेश चांडीमल की भी टीम में वापसी हुई है। यहां बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के वो दो मैचों में चोट की वजह से हिस्सा नहीं ले पाए थे। वहीं कौशल सिल्वा को खराब फॉर्म की वजह से न्यूजीलैंड दौरे से हटा दिया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में वो 4 पारियों में वो सिर्फ 41 रन ही बना पाए थे। यहां बता दें कि श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। पहला मैच वेलिंग्टन में 15 दिसंबर से खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में होगा। इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मैच खेला जाएगा।


खबरें और भी 

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने बीसीसीआई से की न्याय की मांग

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: जब 1985-86 में सीरीज जीतने के बेहद करीब पहुँच गई थी टीम इंडिया

अभ्यास मैच में ही लगा भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -