पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे में हुआ बदलाव, अब बद्रीनाथ में नहीं करेंगे रात्रि विश्राम
पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे में हुआ बदलाव, अब बद्रीनाथ में नहीं करेंगे रात्रि विश्राम
Share:

देहरादून: उत्तराखंड स्थित केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में 21 अक्टूबर को पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे में थोड़ा परिवर्तन किया गया है। पीएम मोदी शुक्रवार की सुबह 7।30 बजे केदारनाथ पहुंचेंगे और यहां से 10।30 बजे के आसपास पूजा अर्चना और केदारनाथ में विकास कार्यों का जायजा लेने के बाद बद्रीनाथ धाम जाएंगे। पीएम मोदी पूरे दिन बद्रीनाथ में रुकेंगे और उसके बाद शाम को वहां से रवाना हो जाएंगे। पहले के कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी सुबह 11 बजे केदारनाथ आने वाले थे।

इसके साथ ही 2 बजे यहां से बद्रीनाथ के लिए जाने वाले थे। उनका पहले बद्रीनाथ में नाइट स्टे था और उसके बाद 22 तारीख की सुबह बद्रीनाथ से निकलने की योजना थी। पीएम मोदी के कार्यक्रम में थोड़ा परिवर्तन किया गया है, हालांकि अंतिम योजना दिन में 12 बजे के बाद ही पता चल पाएगी। वहीं पीएम के दौरे को लेकर केदारनाथ में पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। केदारनाथ में एयरफोर्स के भारी माल वाहक चिनूक हेलीकाप्टर से ATV वाहन पहुंचाया गया है। यह वही वाहन है, जिसमें सवार होकर पीएम मोदी केदारपुरी का दौरा करेंगे। वहीं, केदारनाथ धाम में बैरिकेडिंग लगनी भी आरंभ हो चुकी हैं।

पीएम मोदी का देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद केदारनाथ धाम का यह छठा दौरा होगा। बता दें कि केदारनाथ धाम में आपदा के बाद से पुनर्निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहे हैं। भगवान के दर्शन के साथ ही पीएम मोदी केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा करने के लिए ही वहां जा रहे हैं।

'आपको हुई असुविधा के लिए खेद है', इस नेता ने जनता से मांगी माफ़ी

यूपी निकाय चुनाव: नवंबर में जारी हो सकती है अधिसूचना, अंतिम चरण में मतदाता पुनरीक्षण का कार्य

'BJP के संपर्क में है CM नीतीश, अब भी बदल सकते हैं पाला', PK ने किया बड़ा दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -