बदले अपनी ऑफिस ड्रेस को पार्टी वियर में
बदले अपनी ऑफिस ड्रेस को पार्टी वियर में
Share:

वर्किंग वूमन के लिए रोज सुबह एक बड़ा सवाल रहता है की आज कौन सी ड्रेस पहनी जाये.रोज एक जैसी ड्रेसस नहीं पहनी जा सकती और रोज-रोज नए स्टाइल की ड्रेस चुनना और पहनना बहुत मुश्किल भरा काम होता है.ऐसे में आपको ऐसी ड्रेस चुननी होती है जो दिनभर ऑफिस में भी आप को अच्छा दिखाए और रात की पार्टी में भी आप को अलग-थलग महसूस न कराए.

हम आपको बता रहे है कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपना कर आप अपनी सिंपल सी दिखने वाली ऑफिस ड्रेस को पार्टी वियर में बदल सकती है.

1-स्कर्ट तो आपके वॉर्ड रोब में होनी ही चाहिए, पेंसिल स्कर्ट के साथ आप एक ब्लाउज या शर्ट किसी भी दिन अटका सकती हैं और फॉर्मल लुक पा सकती हैं. इस लुक को जब रात के वक्त बदलना हो तो हील्स पहन लें और एक शानदार नेकलेस अपने गले में पहन लें, इससे आप पार्टी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आने लगेंगी. यदि आप लीन स्कर्ट पहनेंगी तो ज्यादा फ्लैटरिंग और ऊंची भी महसूस करेंगी. 

2-स्कर्ट खरीदते समय अपने बॉडी टाईप का ध्यान रखना बेहद जरूरी होता है. यदि आपका शरीर हिप वाले हिस्से से ज्यादा भरा-भरा है, तो ए-लाईन स्कर्ट बिल्कुल सही है जो घुटनों के नीचे तक खत्म होती हो. यदि आपका फिगर एथिलेटिक या स्पोर्टी है तो एक फिगर हङ्क्षगग पेंसिल स्कर्ट कमाल की रहेगी. इसकी लंबाई घुटनों तक होना चाहिए. यदि आप दुबली और लंबी भी हैं तो एक मिडी स्कर्ट आपके लिए सबसे उपयुक्त होगी, जो ऐड़ी के पास खत्म हो रही हो.

जानिए कौन सा नैक लाइन करेगा आप पर सूटइन तरीको से दे अपने पुराने फुट वियर को नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -