नए लुक के लिए आप अपना सकती हैं मांग वाला हेयर स्टाइल
नए लुक के लिए आप अपना सकती हैं मांग वाला हेयर स्टाइल
Share:

अगर आपको सैलून जाकर अपने लुक को बदलने का वक़्त नहीं मिल पा रहा है तो मांग निकालने के अपने तरीक़े को बदलकर भी ख़ूबसूरत लुक्स. पा सकती हैं. जी हाँ, बता रहे हैं कि आपके चेहरे के शेप के अनुसार मांग निकाल कर कैसे आप अपने लुक को बदल सकती हैं. लेकिन बता दें कि आप किस दिशा में और कैसे मांग निकालती हैं, इससे आपका पूरा लुक बदल जाता है. किसी भी ओर मांग निकालने से पहले अपने चेहरे के शेप को जानें.  

गोल चेहरा : गोल चेहरे वालों पर डीप साइड पार्टिंग बहुत जंचती है. यह आपके चेहरे को लंबा दिखाते हैं. यह आपके पूरे लुक को संतुलित करते हैं.

स्क्वैयर चेहरे के लिए : स्क्वैयर शेप वाले चेहरे पर भी डीप साइड पार्टिंग ख़ूब जंचती है. कान के दो इंच ऊपर से मांग निकालकर बालों को एक ओर ले सकती हैं. यह आपके जॉलाइन और माथे को बहुत ज़्यादा नुकीला दिखाने से बचाएगा.

ओवल शेप के चेहरे पर : अगर आपका चेहरा अंडाकार है तो आप बहुत ख़ुशी की बात हैं क्योंकि इस शेप वालों पर सभी तरह के हेयरस्टाइल्स सूट करते हैं. आप चाहें तो बीच से, टेढ़ी, आड़ी-तिरछी किसी भी तरह की मांग निकाल सकती हैं.

चेहरा दिल के आकार का : जिनका चेहरा दिल के आकार का होता है, उनकी ठोढ़ी थोड़ी चौड़ी होती है इसलिए  अगर आपके बाल लंबे हैं तो मिडल पार्टिंग आप पर सूट करेगी. इससे आपका चेहरा कुछ पतला नज़र आएगा. जिनके बाल छोटे हैं, उनका काम हल्की-फुल्की साइड पार्टिंग से भी बन सकता है.

अब घर पर बने हेयर पैक से होंगे सिल्की और शाइनी बाल

हेयर डाई कराने के शौक़ीन ध्यान रखें, स्किन को हो सकता है खतरा

दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक पर बालों को दें ऐसा स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -