लोकसभा चुनाव: चंद्रशेखर रावण की दो टूक, अगर मंजूरी नहीं मिली तो भी करेंगे रोड शो
लोकसभा चुनाव: चंद्रशेखर रावण की दो टूक, अगर मंजूरी नहीं मिली तो भी करेंगे रोड शो
Share:

वाराणसी: भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार 30 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करने का ऐलान किया है. चार घंटे तक चलने वाला यह रोड शो कचहरी से आरंभ होकर संत रविदास मंदिर तक जाएगा. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने इस रोड शो को निकालने के लिए वाराणसी डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन से इजाजत मांगी है.

वहीं भीम आर्मी के वाराणसी जिलाध्यक्ष अवनीश अवस्थी का कहना है कि अगर रोड शो की इजाजत नहीं मिलती, तब भी कानून का उल्लंघन करते हुए रोड शो निकला जाएगा. वे अनुमति के लिए कलेक्ट्रेट स्थित एडीएम के दफ्तर पहुंचे हुए थे. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से पीएम मोदी के विरुद्ध चुनावी ताल ठोंकने की घोषणा कर दी है.

इसके चलते वाराणसी समेत पूर्वांचल में राजनितिक पारा चढ़ा हुआ है. अपने चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद चंद्रशेखर आजाद 30 मार्च को रोड शो निकाल कर वाराणसी की आवाम का मन टटोलने की कोशिश करेंगे. चंद्रशेखर आजाद के रोड शो की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए भीम आर्मी के पूर्वांचल प्रभारी डॉक्टर सागर वाराणसी पहुंच चुके हैं. डॉ सागर ने जानकारी देते हुए बताया है कि चंद्रशेखर वाराणसी में सात किलोमीटर लंबा एक रोड शो निकालेंगे.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी की एक और सूची, 11 प्रत्याशियों का नाम घोषित

अगर इस देश में बनाए समलैंगिक यौन सम्बन्ध, तो मिलेगी ऐसी सजा कि...

अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान का कहर, दो दिन में मारे 17 पुलिसकर्मी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -