लोकसभा चुनाव: चंद्रशेखर के बिगड़े बोल, कहा- मोदी को वापस भगाना चाहता हूं गुजरात

लोकसभा चुनाव: चंद्रशेखर के बिगड़े बोल, कहा- मोदी को वापस भगाना चाहता हूं गुजरात

लखनऊ: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि अगर बसपा अध्यक्ष मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव या उनके पिता मुलायम सिंह यादव वाराणसी में नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो वे मैदान से हट जाएंगे। चंद्रशेखर ने अपनी पार्टी के कैडरों से कहा है कि वाराणसी के चुनाव में अगर उक्त तीनों में से कोई भी उतरता है तो उन्हें पूरा समर्थन दें।

आज देहरादून में रैली करेंगे राहुल गांधी, शहीदों के परिजनों से भी करेंगे मुलाकात

दिल्ली के जंतर-मंतर ने भीम आर्मी की हुंकार रैली को सम्बोधित करते हुए चंद्रशेखर रावण ने कहा है कि वे चाहते हैं कि बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा है कि, ' हमारा एक ही उद्देश्य है और वो है भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराना क्योंकि वह दलित विरोधी पार्टी है।' दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली से पूर्व चंद्रशेखर ने कहा था कि अगर वे सांसद बनना चाहते तो किसी आरक्षित सीट से चुनाव लड़ कर यह उद्देश्य हासिल कर सकते थे लेकिन वे यह नहीं चाहते हैं।

लोकसभा चुनाव: विधानसभा की भूल नहीं दोहराएगी भाजपा, काटेगी 12 सांसदों का टिकट !

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा है अगर मैं सांसद बनना चाहता तो किसी भी आरक्षित सीट से चुनाव लड़ कर यह मकसद हासिल कर लेता। किन्तु मैं नेता नहीं, बहुजन का नेता बनना चाहता हूं। मैं पीएम मोदी को बताना चाहता हूं कि कोई है। मैं पीएम मोदी को वापस गुजरात भगाना चाहता हूं।

खबरें और भी:-

यह हिंदुत्व के विचारों का अटूट गठबंधन है : फडणवीस

लोकसभा चुनाव: भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, हो सकता है प्रत्याशियों का ऐलान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, पीएल पुनिया के बेटे को भी मिला टिकट