सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद
सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद
Share:

लखनऊ: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने गोरखपुर सदर सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. इसी सीट से सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान में हैं. वही चंद्रशेखर आजाद बीते बहुत वक़्त से सपा के साथ समझौते का प्रयास कर रहे थे. उन्होंने इल्जाम लगाया है कि समाजवादी पार्टी उन्हें उतने सीटें नहीं दे रही है, जितने की उन्होंने मांगी थीं. अब उन्होंने कहा है कि सपा अब उन्हें 100 सीटें दो तो भी उनसे समझौता नहीं करेगी.

इसके साथ ही चंद्रशेखर आजाद ने कहा था कि यदि सपा यूपी विधानसभा चुनाव में उसे 100 सीट भी देगी तब भी वह उसके साथ गठबंधन नहीं करेगी. आजाद ने ग्रेटर नोएडा में प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि उनकी पार्टी यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने बताया कि उन्होंने सपा से बात नहीं बनने के पश्चात् यह निर्णय लिया है. आजाद ने इस मौके पर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची भी जारी की. 

वही इसके साथ ही उन्होंने पहले अपने एक बयान कहा था कि यदि उनकी पार्टी बोलेगी तो वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध गोरखपुर शहर सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं. भाजपा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर सीट से प्रत्याशी बनाया है. पहले उनके अयोध्या या मथुरा से चुनाव लड़ने की खबरें थीं. मगर भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें गोरखपुर शहर से टिकट देने का ऐलान कर चर्चाओं पर विराम लगा दिया. उन्होंने बताया कि राज्य की सभी सीटों पर आजाद समाज पार्टी तथा भीम आर्मी के कार्यकर्ता एवं संगठन है. चंद्रशेखर आजाद ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर कई इल्जाम लगाए. उन्होंने कहा कि पहले 25 सीट देने का उनसे वादा किया गया था. उसके पश्चात् उनकी पार्टी के साथ छल किया गया. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अब यदि सपा उनको 100 सीट भी देगी तो भी उनके साथ नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए चुनाव के पश्चात् भी पार्टियों की सहायता करेंगे.

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -