यूपी चुनाव: चंद्रशेखर ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, कहा- अकेले लड़ेगी हमारी पार्टी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक पहले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव तथा आज़ाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर के बीच तल्खियां सामने खुलकर आ गई हैं. चंद्रशेखर ने कहा है कि आज अगर मैं डर गया तो, कल को कोई भी युवा साहस नहीं कर पाएगा. ये सारे नेता सत्ता के भूखे हैं, हमारे साथ धोखा हुआ है और हम राजनीति को समझ नहीं पाएंगे. लोग हंस रहे होंगे कि उन लोगों ने चंद्रशेखर को बेफकूफ बना दिया, मगर हमारा लक्ष्य सत्ता नहीं, सामाजिक बदलाव था. 

उन्होंने कहा कि आज़ाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के लाखों कार्यकर्ताओं ने विपक्ष की भूमिका निभाई है. कांग्रेस से गठबंधन के प्रश्न पर चंद्रशेखर ने कहा कि शाम तक वह चौंकाने वाला फैसला ले सकते हैं. चंद्रशेखर ने आज़ाद समाज पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि पार्टी कहेगी, तो वह गोरखपुर से सीएम योगी के खिलाफ भी चुनाव लड़ेंगे. चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए. 

उन्होंने कहा कि पहले उन्हें 25 सीट देने का वादा किया गया था. चंद्रशेखर ने कहा कि उन्हें विधायक और मंत्री पद तक का ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. चंद्रशेखर ने कहा कि यदि सपा उनको 100 सीट भी देगी, तो भी वह अब उनके साथ गठबंधन नहीं करेंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि वह भाजपा को रोकने के लिए चुनाव के बाद भी पार्टियों की सहायता करेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी ने बसपा सुप्रीमो मायावती से भी गठबंधन की कोशिश की थी, मगर उधर से कोई जवाब नहीं आया.

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -