तेलंगाना में चंद्रशेखर राव दूसरी बार संभालेंगे राज्‍य की कमान
तेलंगाना में चंद्रशेखर राव दूसरी बार संभालेंगे राज्‍य की कमान
Share:

नई दिल्ली: तेलंगाना में टीआरएस प्रमुख और मौजूदा मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव का राज्‍य में जल्‍द विधानसभा चुनाव कराने का दांव सफल साबित होता दिखाई दे रहा है। ऐसा इसलिए है क्‍योंकि अब टीआरएस की गुलाबी आंधी में राज्‍य में साफतौर पर चलती दिखाई दे रही है। बता दें कि तेलंगाना राष्ट्रीय समिति पार्टी का चुनाव चिन्ह गुलाबी रंग का है। तेलंगाना राष्ट्र समिति अपनी सभी प्रचार सामग्री गुलाबी रंग का इस्तेमाल करती है। टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव सहित तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के सभी नेता गले में गुलाबी रंग का स्कार्फ़ पहनते हैं। इतना ही नहीं इस पार्टी का जो भी आयोजन होता है उसमें विधायकों के अलावा उनके समर्थक भी गुलाबी रंग का स्‍कार्फ पहनते हैं। 

मोदीराज में पहली बार कांग्रेस ने भाजपा से छीना राज

वहीं पार्टी के आयोजन के लिए लगने वाला शामियाना भी लगभग गुलाबी रंग का ही होता है। बता दें कि रुझानों में यहां टीआरएस को भारी बढ़त मिलती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही अपने दम पर सरकार बना की राह पर बढ़ सकते हैं। इस तरह टीआरएस ने राज्य में पहली बार हुए विधानसभा चुनाव में धमाकेदार वापसी की है। इस दमदार जीत के साथ उन्‍होंने राज्‍य में अपनी मजबूत होती छवि को बखूबी साबित कर दिया है। अब वह राज्‍य की दोबारा कमान संभालने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है।  

तेलंगाना चुनाव परिणाम: चुनाव आयोग से की कांग्रेस ने शिकायत, ईवीएम पर उठाए सवाल

यहां बता दें कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्‍योंकि रुझानों में उनकी पार्टी बहुमत से कहीं आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही आपको यहां पर ये बताना बेहद जरूरी होगा कि चंद्रशेखर राव ने विधानसभा को उसका कार्यकाल पूरा होने के आठ माह पहले ही भंग कर दिया था। उनका यह फैसला अब सही साबित होता दिखाई दे रहा है।

खबरें और भी

मध्य प्रदेश के चुनाव नतीजे : कभी कांग्रेस आगे तो कभी बीजेपी

मध्यप्रदेश चुनाव परिणाम लाइव: खरीद-फरोख्त के डर से मायावती ने अपने प्रत्याशियों को बुलाया दिल्ली

2013 का प्रदर्शन दोहरा रही है बसपा,दोस्ती करके मुनाफे में रहती कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -