टाटा संस के नए चेयरमैन बने चंद्रशेखरन,पत्र लिख सहयोगियों से माँगा समर्थन
टाटा संस के नए चेयरमैन बने चंद्रशेखरन,पत्र लिख सहयोगियों से माँगा समर्थन
Share:

नई दिल्ली : टीसीएस के पूर्व चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने मंगलवार को टाटा संस के पहले गैर पारसी चेयरमैन के रूप में कमान सम्भाल ली.21 फरवरी को दोपहर बॉम्बे हाउस में ग्रुप का कामकाज संभाला. इस दौरान वहां रतन टाटा भी मौजूद थे.सायरस मिस्त्री को हटाने के बाद 12 जनवरी को चंद्रशेखरन को टाटा संस का चेयरमैन नियुक्त किया गया था.कामकाज संभालने के बाद उन्होंने इस पद को अपने लिए सम्मान की बात बताया.पद संभालते ही उन्होंने ग्रुप के कर्मचारियों को पत्र लिख कर्मचारियों से ग्रुप को आगे ले जाने के लिए सभी का साथ मांगा.

टाटा संस के अपने साथियों को पत्र लिखकर समर्थन मांगते हुए चन्द्रशेखरन ने लिखा कि मैं ग्रुप की सभी कंपनियों के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जाहिर की ,ताकि न सिर्फ बिजनेस के लिहाज से बल्कि एक सोसाइटी के लिहाज से भी हम असर डाल पाएं. ग्रुप की कम्पनियों की प्रगति और हमेशा आगे रहने की बात कर अपने साथ मिलकर काम करने को कहा , ताकि व्यवसाय के बेहतर प्रदर्शन को सामने लाया जा सके.

चन्द्रा ने टाटा ग्रुप की विश्वव्यापी छवि का जिक्र कर कहा कि हम हर उस चीज को करेंगे जिसे करने की हमें जरूरत है ताकि उन लोगों को खुश कर सकें जो कि ग्रुप पर गर्व करते हैं. मैं अपनी नई भूमिका के लिहाज से आने वाले वर्षों में ग्रुप की सभी संभावनाओं को देखूंगा और मैं सभी का समर्थन चाहता हूं ताकि सामूहिक रूप से इसे साकार किया जा सके.

आपको बता दें कि चंद्रशेखरन के समक्ष पहली सबसे बड़ी चुनौती समूह की कंपनी टाटा स्टील के यूरोपीय कारोबार को लेकर है. उन्हें इस घाटे वाले कारोबार के लिए कोई स्थायी समाधान ढूंढना होगा. इसके अलावा दूसरी बड़ी चुनौती रतन टाटा के ड्रीम प्रोजेक्ट नैनो को दुरुस्त करने की होगी. इस कार परियोजना पर टाटा मोटर्स को 1,000 करोड़ रुपये का घाटा हो चुका है.

यह भी पढ़ें

टाटा मोटर्स जल्द ही पेश करेगी अपनी छोटी सेडान 'टिगोर'

टाटा जल्द पेश करेंगी अपनी 100 KM की माइलेज वाली कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -