चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, किया ये निवेदन
चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, किया ये निवेदन
Share:

केंद्र सरकार के स्टील प्लांट ‘राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड’ के निजीकरण के निर्णय के विरोध के मध्य आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एवं तेलुगू देशम पार्टी मुखिया एन। चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड के निजीकरण पर प्रतिबन्ध लगाने का आग्रह किया है। राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड जिसे सामान्य रूप से विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के तौर पर भी जाना जाता है।

वही इसके निजीकरण पर प्रतिबन्ध लगाने का आग्रह करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा, ‘आंध्र प्रदेश की जनता की तरफ से मैंने माननीय प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिखा है। जिसमें मैंने उनसे विजाग स्टील प्लांट को पुनर्जीवित करने के लिए वैकल्पिक उपाय खोजने का निवेदन किया है’। दरअसल केंद्र सरकार ने स्टील प्लांट का 100 फीसदी भाग विक्रय करने तथा स्टील प्लांट प्रबंधन की जिम्मेदारियों से पूर्ण रूप से हटने का निर्णय लिया है। केंद्र सरकार विशाखापट्टनम स्टील प्लांट को निजी हाथों में सौंप रही है। स्टील प्लांट के निजीकरण को लेकर विशाखापट्टनम तथा आंध्र प्रदेश में निरंतर विरोध हो रहा है।
 

कुछ दिन पूर्व उत्तर विशाखापट्टनम से पूर्व मंत्री तथा तेलगू देशम पार्टी के MLA गंटा श्रीनिवास राव ने 7 फरवरी को स्टील प्लांट के निजीकरण के विरोध में अपना इस्तीफा सौंप दिया। इसको लेकर राव ने बताया था, ‘स्टील प्लांट के निजीकरण को रोकने की जिम्मेदारी सीएम की है। राजनीतिक पक्षपात को दूर रखते हुए सभी पार्टियों तथा कार्यकर्ताओ को एकजुट होकर निजीकरण के विरुद्ध यह जंग लड़नी चाहिए। इसके लिए जो भी दाम चुकाना पड़े चुकाने के लिए सबको तैयार रहना चाहिए। आवश्यकता हो तो अपना इस्तीफा भी देना चाहिए’।

कल केरल दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

खुलकर किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी आप, कल कृषकों के साथ बैठक करेंगे केजरीवाल

प्रयागराज माघ मेले में पहुंचे मोहन भागवत, गंगा की अविरलता पर देंगे सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -