चंद्रबाबू नायडू ने की बीजेपी से अलग होने की तैयारी?

चंद्रबाबू नायडू ने की बीजेपी से अलग होने की तैयारी?

आंध्र प्रदेश में एनडीए के साथ या बाद के मुद्दे पर मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के आवास पर सांसदों के साथ बैठक चल रही है. इस बीच सांसद बी. रविंदर रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री जो भी कहेंगे, हम उसके लिए तैयार हैं. दूसरी ओर टीडीपी के प्रभावशाली सांसद टीजी वेंकटेश ने कहा कि अगर बीजेपी हमारी मांग को पूरा करती है, तो दोस्त के रूप में हमारा साथ बरकरार रहेगा. नहीं तो विकल्प तो हमेशा खुले होते हैं, उनके लिए भी और हमारे लिए भी.

इस बीच सूत्रों से जानकारी मिली है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने चंद्रबाबू नायडू से बात की है और इस संबंध में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से बात करने का आश्वासन दिया है. फ़िलहाल बीजेपी की तरफ से नायडू को संयम बरतने और टीडीपी नेताओं से सार्वजनिक तौर पर गठबंधन को लेकर बयानबाजी से बचने की भी हिदायत दी गई है.

दरअसल, ये सब बजट पेश होने के तुरंत बाद शुरू हुआ है जिसमे टीडीपी ने बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ बगावत का स्वर बुलंद किया है. मोदी कैबिनेट में मंत्री और टीडीपी नेता वाई. एस. चौधरी ने बजट से खुश नहीं है और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने भी बजट पर असंतोष जताया है.

बजट मे किसान से किये वादे कैसे पुरे होंगे ?

क्या तीसरे मोर्चे की नुमाइंदगी करेंगे चंद्रबाबू नायडू ?

बीजेपी के मंत्री ने 'शत्रु' से कहा पार्टी को तलाक दे दो