मोदी को नजर आ रही अपनी हार, राहुल देश के लिए सोचने वाले नेता : नायडू

मोदी को नजर आ रही अपनी हार, राहुल देश के लिए सोचने वाले नेता : नायडू

हल्दिया : तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने राहुल गांधी को ‘‘देश के लिए सोचने वाला अच्छा नेता’’ बताया है और उनके मुताबिक़, 1996 के विपरीत, गैर भाजपा दल, यह गलती नहीं दोहरायेंगे कि अगर केंद्र में सरकार बनाने के लिए कोई गठबंधन होता है तो उससे कांग्रेस को बाहर किया जाएगा. 

हाल ही में पूर्व मिदनापुर के हल्दिया में आयोजित एक चुनावी रैली से इतर नायडू ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा है कि भाजपा बाहर होने के लिए तैयार है और एक गठबंधन सरकार बनाने की कोशिश में चल रहा है. वहीं उनके मुताबिक, बेहतर यही होगा कि संतुलन कायम रखा जाए. वह यहां तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे थे. 

साथ ही गैर-भाजपा मोर्चे के प्रधानमंत्री प्रत्याशी जैसे विवादास्पद मुद्दे के प्रश्न पर उनका कहना था कि मोर्चे में शामिल दल,‘‘परस्पर सहमति पर पहुंच जाएंगे, जब एक बार यह स्पष्ट हो जाए कि किस दल को कितनी सीटें मिलेगी. साथ ही वे आगे दावा करते हुए कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हताश हो गए हैं क्योंकि उन्हें महसूस हो गया है कि वह लोकसभा चुनाव में हारने जा रहे हैं. साथ ही आंध्र के सीएम ने आरोप लगाते हुये कहा कि, ‘‘सत्ता विरोधी बयार है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी तरह से पूरी कोशिश की लेकिन उनके पास कोई उपलब्धि नहीं है और इसी के चलते पीएम ने पुलवामा (आतंकी हमले) और हवाई हमलों (बालाकोट) की बात चुनाव में भी शुरू की है. 

पीएम पर जमकर बरसे राहुल, कहा- मनमोहन का मजाक बनाने वाले मोदी पर हंस रहा पूरा देश

हिंसा के बीच बंगाल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी ममता बनर्जी को ऐसी चेतावनी

बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, अब योगी को लगा बड़ा झटका

पटना में बोले पीएम मोदी- महामिलावटी लोगों ने हमेशा परिवार के स्वार्थ को राष्ट्र रक्षा से ऊपर रखा