आंध्र मे सियासी बवाल, चंद्रबाबू और उनके बेटे किए गए नजरबंद
आंध्र मे सियासी बवाल, चंद्रबाबू और उनके बेटे किए गए नजरबंद
Share:

अमरावतीः आंध्र प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया है। राज्य के पूर्व सीएम और तेलगूदेशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को कई कार्यतताओं के साथ नजरबंद कर दिया गया है। चंद्रबाबू गुंटूर जिले के अतमाकुर गांव जाने की कोशिश कर रहे थे, जहां उन्हें एक रैली को संबोधित करना था। यह रैली कार्यकर्ताओं पर हो रहे कथित हमले को लेकर आयोजित की गई थी। चंद्रबाबू नायडू ने इसके विरोध में अपने घर पर ही आज सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक भूख हड़ताल की घोषणा की है।

सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच संभावित भिड़ंत को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है। बीते तीन महीनों में वाईएसआर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा हमलों का शिकार होने वाले परिवारों के बीच विश्वास पैदा करने के लिए विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू बुधवार दोपहर को अतामाकुर गांव का दौरा करने वाले हैं। वाईएसआर कांग्रेस ने भी दावा किया है उनके कार्यकर्ताओं पर टीडीपी के लोगों द्वारा हमले किए गए हैं। जिसके विरोध में वाईएसआर कांग्रेस ने भी चलो अतामाकुर नाम से एक कार्यक्रम शुरू किया है।

इससे दोनों पार्टियों के बीच विवाद बढ़ने के आसार हैं। पुलिस ने अतामाकुर गांव और उसके आसपास के क्षेत्रों में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा को लागू कर दिया है। गृह मंत्री एम सुचरिता और डीजीपी गौतम सवांग ने टीडीपी नेताओं से अपील की कि वे शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के आधार पर अतामाकुर का दौरा न करें। पुलिस ने टीडीपी के कई नेता और कार्यकर्ताओं को हाउस अरेस्ट भी किया है। बता दें कि आंध्र में जगनमोहन रेड्डी ने भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है।  

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आईएएस अधिकारी को पाकिस्तान जाने की दी नसीहत

भाजपा के स्वामी की मांग, इस पूर्व पीएम को मिलें भारत रत्न

VIDEO : ट्रैफिक पुलिसकर्मी बने कमलनाथ के मंत्री, सड़क पर उतरकर खुलवाया जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -