चंद्रबाबू नायडू ने सत्ता पक्ष पर साधा​ निशाना, कही यह बात
चंद्रबाबू नायडू ने सत्ता पक्ष पर साधा​ निशाना, कही यह बात
Share:

बुधवार को तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के इतिहास में पहली बार वार्षिक सम्मेलन 'महानाडु' का ऑनलाइन आयोजन किया गया. जूम वीडियो कांफ्रेंस के जरिये आयोजित इस सम्मेलन में पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने 14 हजार प्रतिभागियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आंध्र प्रदेश की वाईएस जगनमोहन रेड्डी सरकार पर कुशासन का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला. माना जा रहा है कि इतने व्यापक पैमाने पर वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन करने वाली टीडीपी देश की पहली पार्टी है.

एक स्कूल मास्टर की बेटी पर दिल हार बैठे थे शी जिनपिंग, पहली ही नज़र में कर लिया था पसंद

महामारी कोरोना संक्रमण के कारण टेकसेवी नायडू ने पार्टी मुख्यालय मंगलगिरी में दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये किया. पार्टी ने इसका फेसबुक और यूट्यूब पर लाइव प्रसारण भी किया. टीडीपी के वार्षिक सम्मेलन का आयोजन पार्टी संस्थापक एनटी रामाराव के जन्मदिन के मौके पर हर साल 28 मई को किया जाता है.

कोरोना संकट के बीच हांगकांग में नए विधेयक को लेकर मचा बवाल

अपने बयान में नायडू ने कहा कि, प्रदेश में अराजक शासन के कारण लोकतंत्र खतरे में है. टीडीपी चाहे सत्ता में रहे या विपक्ष में, वह हमेशा जनहित में काम करती है. टीडीपी प्रमुख ने पीपीई किट को लेकर सवाल उठाने वाले डॉ सुधाकर व गैस लीक हादसे में सरकार को घेरने वाली रंगनायकम्मा की गिरफ्तारी और प्रताड़ना को लेकर भी जगन सरकार पर निशाना साधा.वहीं, इसके पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की वाइएसआर कांग्रेस ने तेलुगुदेशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू पर कोरोना वायरस लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था. नायडू सोमवार को सड़क मार्ग के जरिये तेलंगाना से आंध्र प्रदेश लौटे जबकि देश में घरेलू उड़ानों फिर से शुरू की जा चुकी हैं. जैसे ही चंद्रबाबू दो महीने के बाद हैदराबाद से अमरावती पहुँचे, इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ ने आंध्र के पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया. जिस तरह से समर्थकों की भारी भीड़ ने उनका स्‍वागत किया, उससे सोशल डिस्‍टेंसिंग को लेकर चिंता बढ़ गई थीं.

चीन में कम हुआ मौत का आंकड़ा तो अमेरिका में 1 लाख से अधिक हुई मौते

ईद के पाक मौके पर जहरीली शराब पीना पड़ गया भारी

मरणोपरांत पांच भारतीय सैनिकों को इस हफ्ते कर सकता है सम्मनित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -