लोकसभा चुनाव: चंद्रबाबू नायडू ने बताया क्यों नहीं बन पाया महागठबंधन
लोकसभा चुनाव: चंद्रबाबू नायडू ने बताया क्यों नहीं बन पाया महागठबंधन
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के सीएम और  तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) नेता एन। चंद्रबाबू ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों की अपनी मजबूरियों के कारण महागठबंधन नहीं हो पाया है, लेकिन एक बात निश्चित है कि सभी पीएम मोदी और भाजपा विरोधी एकजुट होकर मजबूती से खड़े हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि पीएम मोदी मुझे यू-टर्न बाबू कहते हैं, किन्तु हकीकत में यू-टर्न केंद्र सरकार ने मारा है, जो आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने के अपने वादे से पलट गए। यही नहीं चंद्रबाबू नायडू ने जगनमोहन रेड्डी पर भी हमला बोला है। नायडू ने कहा है कि जगनमोहन रेड्डी गंदी सियासत करते हैं। आंध्र प्रदेश की आवाम हमारे साथ है। हमने प्रदेश में मुश्किलों के बाद भी बहुत काम किया है। आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की हमने बहुत कोशिश की, किन्तु केंद्र सरकार ने मना कर दिया। 

उन्होंने कहा है कि आने वाला चुनाव एकतरफा होने वाला है। उल्लेखनीय है कि रविवार को विशाखापट्टनम में तीन प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने एक साथ मंच साझा किया था। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी पहुंचे। इस दौरान तीनों ही नेताओं ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा था।

खबरें और भी:-

इंदौर से चुनाव लड़ने पर खुद लोकसभा अध्यक्ष महाजन ने कही ऐसी बात

केजरीवाल ने लगाया कांग्रेस-आप गठबंधन को लेकर चल रही अटकलों पर विराम

फरीदाबाद पहुंची कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, आजाद ने बोला बीजेपी पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -