पीएम मोदी राजनीति में मेरे जूनियर, फिर भी 10 बार उन्हें कहा 'सर' - चंद्रबाबू नायडू
पीएम मोदी राजनीति में मेरे जूनियर, फिर भी 10 बार उन्हें कहा 'सर' - चंद्रबाबू नायडू
Share:

विशाखापत्तनम: पीएम मोदी पर एक बार फिर से आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने हमला बोला है। चंद्रबाबू नायडू ने बताया है कि आखिर क्यों वे  पीएम मोदी को सर कहकर बुलाते थे। नायडू ने कहा है कि पीएम मोदी राजनीति में मुझसे जूनियर हैं इसके बाद भी मैं उन्हें सर कहकर बुलाता था ताकि उनके स्वाभिमान को संतुष्टि मिल सके। मैंने ऐसा इसलिए किया था, ताकि राज्य का भला हो और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा मिल सके।

पिता मुस्लिम, माँ ईसाई तो बेटा कैसे हो गया ब्राह्मण - भाजपा मंत्री

नायडू ने कहा है कि पीएम मोदी के अहम को संतुष्ट करने के लिए मैंने उन्हें 10 बार सर कहा ताकि राज्य का भला हो। मैं जब अमेरिका के राष्ट्रपति बिल क्लिंटन से मिला था, तो मैंने उन्हें मिस्टर क्लिंटन कहा था ना कि सर। राजनीति में पीएम मोदी मेरे जूनियर हैं, किन्तु जब वे पीएम बने, तब मैंने उन्हें 10 बार सर कहकर बुलाया, मैंने ऐसा इसलिए किया ताकि उनके अहम को संतुष्टि मिल पाए और राज्य को अन्यायपूर्ण तरीके से हुए बंटवारे के बाद विशेष राज्य का दर्जा मिल सके।

शाह ने किया उद्धव को फोन कहा- जल्द लें गठबंधन पर निर्णय

2014 में  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन के बारे में नायडू ने कहा है कि प्रदेश की बेहतरी के लिए हमने भाजपा के साथ गठबंधन किया था। हम बिना भाजपा के भी 10 अधिक सीटें हासिल कर सकते थे। उल्लेखनीय है कि जब मोदी सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से मना कर दिया था तो नायडू ने भाजपा से गठबंधन समाप्त कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मैंने यह निर्णय तब लिया, जब मैं समझ गया था कि पीएम मोदी प्रदेश के साथ इंसाफ नहीं करेंगे।

खबरें और भी:-

फिर लड़खड़ाई कर्नाटक सरकार, कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी

जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता

थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -