विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू को नहीं मिला VIP ट्रीटमेंट, ली गई तलाशी

विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू को नहीं मिला VIP ट्रीटमेंट, ली गई तलाशी

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और अब विपक्ष के नेता एन। चंद्रबाबू नायडू को शुक्रवार देर रात यहां गन्नवरम एयर पोर्ट पर सघन तलाशी से गुजरना पड़ा। चंद्र बाबू नायडू को फ्लाइट तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया और आम मुसाफिरों के साथ बस में सफर करना पड़ा। एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर नायडू की तलाशी लेते देखा गया।

तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की इजाजत भी नहीं दी गई। इस घटना पर तेदेपा ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की, और आरोप लगाया गया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) बदले की सियासत कर रही है। उन्होंने कहा कि इसी वजह से चंद्र बाबू नायडू के साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया।

तेदेपा नेता व राज्य के पूर्व गृह मंत्री चिन्ना राजप्पा ने कहा है कि अधिकारियों का रुख न सिर्फ अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। उन्होंने कहा कि नायडू को कभी भी इस तरह की स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

सिंधिया ने की यूपी में नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर राज्यपाल ने ममता को किया फ़ोन, नहीं मिला कोई जवाब

आज नीति आयोग की बैठक का नेतृत्व करेंगे पीएम मोदी, ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल