इस मैगजीन के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस ने कराया सबसे सेक्सी फोटोशूट
इस मैगजीन के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस ने कराया सबसे सेक्सी फोटोशूट
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक चांदनी सिंह ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है. बता दें कि चांदनी सिंह ने हाल में ही एक विदेशी मैगजीन के लिये फोटोशूट कराया है और यह साबित करता है कि बेशक वे भोजपुरी सिनेम एके सबसे खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस है. 

बता दें कि उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट कराने के साथ ही अपने नाम एक खास उपलब्धि दर्ज करा ली है. आपको बता दें कि वह पहली ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस बन चुकी है जिन्होंने किसी विदेशी मैगजीन के लिये फोटोशूट कराया है. फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इस विदेशी मैगजीन का नाम क्या है. बताया गया है कि मैगजीन को दिये इंटरव्यू में चांदनी सिंह ने अपनी पर्सनल और फिल्मी लाईफ के बारे में भी खुलासा किया है. 

चांदनी सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि कैसे म्यूजिक वर्ल्ड ने उन्हे रातोरात स्टार बना दिया और आज वे हर कलाकार के साथ फिल्में बना रही है. वहीं इस इंटरव्यू में चांदनी सिंह नेकैरियर और भोजपुरी सिनेमा से जुड़े लोगों के बारे में काफी पाजिटिव बातें भी की. जानकारी मिली है कि मैगजीन अपना ये संस्करण अगले महीने प्रकाशित करने जा रही है. जिसमें हिंदी और रीजनल सिनेमा पर कई गंभीर चर्चायें भी की गई है. वहीं ख़बरें यह भी है कि इस मैगजीनप्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पर भी ख़ास रिर्पोट लिखी है. 

जल्द परदे पर होगा खुलासा, 'छल किया किसने'...

फिर झूम उठी रानी और रितेश की जोड़ी, इस फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की

सुहागरात के VIDEO को यूट्यूब पर करोड़ों व्यू, अकेले में देखेंगे तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -