'चांदनी सिंह' को इस बड़ी म्युजिक कंपनी ने किया साइन
'चांदनी सिंह' को इस बड़ी म्युजिक कंपनी ने किया साइन
Share:

एक बार फिर सुर्खियों में यूट्यूब की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेश चांदनी सिंह हैं. उन्हे एसआरके म्युजिक कंपनी ने अपनी फिल्म दिवाना तेरे नाम का में बतौर नायिका साईन किया है. शुटिंग से पहले ही यह फिल्म चर्चा में आगयी है. इस फिल्म में चांदनी सिंह के नायक होंगे गौरव झा और गायक से नायक बन रहे आकाश मिश्रा. इस फिल्म में एक नयी नायिका प्रियंक भारद्वाज को भी साईन किया गया है. रोशन सिंह निर्मीत इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं आनंद सिंह. लेखक हैं मनोज पांडे, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह और श्याम देहाती.  इस फिल्म को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित देखी जा रही है.

कुली No.1 बॉक्स-ऑफिस पर मचा रहा धमाल

उन्होने अपनी बात को आगे कहा कि मुझे जब इस फिल्म का आॅफर दिया गया तो मुझे लगा ये भी कोई रुटीन फिल्म होगी मगर जब एसआरके म्युजिक की शर्मिला जी ने फिल्म की वनलाईन बताया तो मैं चौंक गयी. ये पूरी तरह एक फ्रेश लव स्टोरी है. यह फिल्म जल्द ही सेट पर जायेगी. चांदनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एसआरके म्युजिक की शर्मिला जी और अपना फोटो शेयर करते हुये लिखा है दिवाना तेरे नाम का. चांदनी को खुब बधाई इस फोटो के लिए मिल रही है.

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपूरी इंडस्ट्री मे बहुत सारे चाहने वाले है उनके हर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद फैंस की तरफ से भर भर के लाइक मिलते है.

'आम्रपाली दुबे' का डांसिंग वीडियो मचा रहा धमाल

'निरहुआ' का ये गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी 'गाना गाड़ी लोड' में निरहुआ का अंदाज है निराला, गाना हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -