इस एक्ट्रेस ने तोड़ दिया खेसारीलाल का दिल, 23 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
इस एक्ट्रेस ने तोड़ दिया खेसारीलाल का दिल, 23 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
Share:

खेसारी लाल यादव...यानि भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा चमकता हुआ सितारा जिसकी एक झलक पाने को हर कोई बेताब रहता है. आपको इस बात की जानकारी तो होगी ही कि खेसारी लाल यादव की अपनी अलग फैन फोलोइंग है और उनकी फैन फोलोइंग भी बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही करोड़ों में हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में इनकी फिल्मने हो या गाने हो वे रिलीज़ होते ही वायरल होने लगते हैं और जिस फिल्म में खेसारी लाल यादव बतौर अभिनेता एक्टिंग करते हैं वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट होती है ठीक इसी तरह खेसारी लाल यादव के वीडियो सॉन्ग भी जब जब रिलीज़ होते हैं, तो उन्हें हर कोई काफी पसंद करता हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर नजर आ रहा है. जहां उनके एक पुराने विद्ये ने अब तक करोड़ों के संख्या में व्यू बटोर लिए हैं. गाना भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, यह करोड़ों व्यू से साफ जाहिर है. 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का यह विद्ये जरूर पुराण है, लेकिन यह अब तक काफी धूम मचा रहा है. ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ भोजपुरी गाना दर्शकों को काफी रास आ रहा है और लोग इसे खूब चाव के साथ सुन रहे हैं. साथ हे बता दें कि इस भोजपुरी गाने को आवाज़ दी है खुद भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल याद और मशहूर गायिका प्रियंका सिंह ने. तो वही गाने के बोल लिखे हैं पवन पांडे द्वारा. जबकि इस गाने का म्यूज़िक शंकर सिंह द्वारा कंपोज किया गया है. आप भी देखिए इस दमदार भोजपुरी गाने का वीडियो...

दर्शकों को भा रही खेसारी-अक्षरा की 'दुश्मन', यूट्यूब पर मचाई सनसनी

पीली साड़ी में दिखा मोनालिसा का सेक्सी अवतार, वायरल तस्वीर ने मचाया तहलका

इस भोजपुरी वीडियो को देखकर छूट जाएगी पोर्न की लत, एक्ट्रेस के नहीं मानने पर भी...

बालूघाट से प्रमोद प्रेमी ने मचाई धूम, ट्रेलर देख चढ़ा फैंस का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -